Move to Jagran APP

समपार फाटक में फंसा वाहन, घंटों बाधित रहा रेल संचलन

महराजगंज: गुरूवार को दिन में गोरखपुर-नरकटियागंज रेल प्रखंड पर सिसवा रेलवे स्टेशन से उत्तर स्थित 2

By Edited By: Published: Thu, 30 Jul 2015 10:42 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2015 10:42 PM (IST)
समपार फाटक में फंसा वाहन, घंटों बाधित रहा रेल संचलन

महराजगंज:

loksabha election banner

गुरूवार को दिन में गोरखपुर-नरकटियागंज रेल प्रखंड पर सिसवा रेलवे स्टेशन से उत्तर स्थित 26 सी ट्रैफिक रेलवे क्रा¨सग पार करते समय पिकप बैरियर से टकराकर फंस जाने से आधा दर्जन ट्रेनों का घंटों संचलन ठप रहा, जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

दिन में 12.43 बजे 5653 अमरनाथ एक्सप्रेस गोहाटी से जम्मू जाने के लिए खड्डा से आ रही थी। जिस पर गेटमैन बैरियर बंद कर रहा था कि ¨सदुरिया पश्चिम साइड से आ रही पिकप चालक ने बैरियर गिरता देख अपने वाहन को जबरन बैरियर के गिरने से पहले निकालने के चक्कर में जबरन घुसा दिया। वाहन पहला बैरियर तो पार कर गया परंतु दूसरे बैरियर में बाहर से फंस गया। गेटमैन ने इसको तत्काल सूचना स्टेशन मास्टर को दी जिससे अप व डाउन दोनों साइड की ट्रेनों का संचलन ठप पड़ गया और लगभग आधा दर्जन ट्रेनें अमरनाथ, 12212 गरीब रथ, 15273, 74 सत्याग्रह, 5052, 55208 पैसेंजर ट्रेनों को जहां-तहां रेलवे स्टेशनों पर रोक दिया गया। बाद में रेलवे के इंजीनियरों द्वारा बैरियर से पिकप वाहन को निकाले जाने के करीब तीन घंटे बाद ट्रेनों का संचलन प्रारंभ हुआ।

इस संबंध में स्टेशन अधीक्षक हरिश्चंद्र कुशवाहा ने बताया कि पिकप चालक की लापरवाही से घटना घटी। पेट्रो¨लग कर बारी-बारी से ट्रेनों को रवाना किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.