Move to Jagran APP

कब्जा के लिए दंपती का आमरण अनशन

महराजगंज: परसामलिक थाना क्षेत्र के विशुनपुरा निवासी एक दंपती जमीन पर कब्जा दिलाने व बदसलूकी करने व

By Edited By: Published: Thu, 18 Dec 2014 10:40 PM (IST)Updated: Thu, 18 Dec 2014 10:40 PM (IST)
कब्जा के लिए दंपती का आमरण अनशन

महराजगंज:

loksabha election banner

परसामलिक थाना क्षेत्र के विशुनपुरा निवासी एक दंपती जमीन पर कब्जा दिलाने व बदसलूकी करने वाले सिपाही के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर गुरुवार को उपजिलाधिकारी कोर्ट के बाहर आमरण अनशन पर बैठ गए। इस दौरान दंपती ने उप जिलाधिकारी को अपनी मांगों का चार सूत्रीय ज्ञापन भी सौंपा।

विशुनपुरा निवासी रामानन्द गुप्ता व उसकी पत्‍‌नी सोमारी देवी अपने साथ हुए अन्याय के विरोध में सुबह तहसील कार्यालय पहुंच गयी और कार्यवाही की मांग को लेकर उपजिलाधिकारी कोर्ट के बाहर आमरण अनशन पर बैठ गयी। दंपती का कहना है कि गांव के ही कुछ दबंग 21 नवंबर को उसके मकान में घुसकर तोड़-फोड़, लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर मारने-पीटने लगे और उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया। थाने पर शिकायत करने पर एक सिपाही ने मौके पर आकर उनके साथ बदसलूकी की। दंपती ने परसामलिक थानाध्यक्ष पर आरोप लगाया कि वह दबंगों के साथ सांठगांठ कर उन्हें बेजा परेशान कर रहे हैं। दंपती ने कहा कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होगी तब तक उनका आमरण अनशन जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.