Move to Jagran APP

मांग को लेकर आमरण अनशन

By Edited By: Published: Tue, 19 Aug 2014 11:11 PM (IST)Updated: Tue, 19 Aug 2014 11:11 PM (IST)
मांग को लेकर आमरण अनशन

महराजगंज:

loksabha election banner

सोनौली कोतवाली निवासी खालिद सोनौली पुलिस व विरोधियों द्वारा किए जा रहे अन्याय व अत्याचार के विरोध में मंगलवार को तहसील परिसर स्थित एसडीएम कोर्ट के समक्ष आमरण अनशन पर बैठा गया। उसका आरोप है कि उनके रिश्तेदार संपत्ति विवाद को लेकर उसे जान माल की धमकी दे रहे हैं और सोनौली पुलिस से मिलकर उसे बेजा परेशान कर रहे हैं। उसका कहना है कि जब तक उसे न्याय नहीं मिल जाता तब तक वह अनशन पर रहेगा। इस दौरान उसने तहसील दिवस में आये पुलिस अधीक्षक को चार सूत्रीय ज्ञापन भी सौंप न्याय की गुहार लगायी।

एसपी को दिये ज्ञापन में पीड़ित खालिद ने कहा है कि सोनौली स्थित दुकान पर उसके पट्टीदार कुछ सहयोगियों के साथ उस पर जबरिया कब्जा कर लिया है। साथ ही मां के नाम की संपत्ति पर भी अपना कब्जा जमा कर उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया है। सोनौली पुलिस से फरियाद करने के बाद भी उसकी कोई मदद नहीं की जा रही है। उसका कहना है कि जब तक उसकी मांगों का पूरा नहीं किया जाता तब तक वह संघर्ष करता रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.