Move to Jagran APP

एसडीएम के आश्वासन पर आमरण अनशन समाप्त

By Edited By: Published: Thu, 24 Jul 2014 01:14 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jul 2014 01:14 AM (IST)
एसडीएम के आश्वासन पर आमरण अनशन समाप्त

जागरण संवाददाता, महराजगंज:

prime article banner

मकान पर कब्जा दिलाने की मांगों को लेकर सोमवार से नौतनवा तहसील परिसर में अपनी पुत्री के साथ आमरण अनशन पर बैठी रतनपुर निवासी बेवा प्रमिला ने बुधवार की शाम को उप जिलाधिकारी के आश्वासन पर अनशन समाप्त कर दिया। अनशन स्थल पर पहुंच एसडीएम व सीओ ने पीड़िता की पीड़ा को सुना और उसे मकान पर कब्जा दिलाने का भरोसा दिया।

बता दें कि पीड़िता प्रमिला देवी अपने 13 वर्षीय पुत्री के साथ रतनपुर में एक मकान में कई वर्षो से रह रही थी। जिसे शनिवार को गांव के कुछ दबंग लाठी-डंडा लेकर उसके मकान पर कब्जा कर लिया। जब उसने इसका विरोध किया तो वह मारने-पीटने लगे और पुत्री 13 वर्षीय पूजा समेत उसे घर से बाहर निकाल दिया। शिकायत पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की तो वह सोमवार को तहसील परिसर में पुत्री के साथ तहसील परिसर में आमरण अनशन पर बैठ गयी। तीसरे दिन उपजिलाधिकारी जितेन्द्र कुमार कुशवाहा व पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज कुमार सिंह अनशन स्थल पर पहुंच कर उन्हें आश्वासन दिया कि उसे मकान पर कब्जा दिलवाया दिया जाएगा। इस आश्वासन पर पीड़िता ने अपना अनशन समाप्त कर दिया। एसडीएम श्री कुशवाहा का कहना है कि पीड़िता के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। उसके मकान पर कब्जा दिलाने के लिए पुलिस को निर्देशित कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK