Move to Jagran APP

योगी ने कहा हम पक्ष-विपक्ष नहीं 22 करोड़ जनता के लिये काम करेंगे

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम 22 करोड़ जनता के बारे में सोचकर काम करेंगे और हमें विपक्षी दलों का सहयोग चाहिए। योगी ने यह भी कहा कि चुनाव में हम एक दूसरे के खिलाफ लड़कर आये हैं।

By Ashish MishraEdited By: Published: Thu, 30 Mar 2017 06:16 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2017 06:24 PM (IST)
योगी ने कहा हम पक्ष-विपक्ष नहीं 22 करोड़ जनता के लिये काम करेंगे
योगी ने कहा हम पक्ष-विपक्ष नहीं 22 करोड़ जनता के लिये काम करेंगे

लखनऊ (जेएनएन)। योगी आदित्यनाथ ने आज विधानसभा में अपने पहले भाषण में कहा कि सदन को चर्चा का मंच बनाना है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम 22 करोड़ जनता के बारे में सोचकर काम करेंगे और हमें विपक्षी दलों का सहयोग चाहिए। योगी ने यह भी कहा कि चुनाव में हम एक दूसरे के खिलाफ लड़कर आये हैं। लेकिन सदन के अंदर हमें प्रदेश की 22 करोड़ जनता के हित में काम करना होगा जिसके लिए उसने हमें यहां चुनकर भेजा है। इसके लिए हम सबको मिलकर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीदों पर खरा उतरना है और हमारा लक्ष्य एक होना चाहिए। हमारा लक्ष्य इसे आदर्श विधानसभा बनाना है।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने नए विधानसभा अध्यक्ष को बधाई देते हुए उनकी प्रशंसा की। साथ ही यह विश्वास भी दिलाया कि उनकी सरकार विपक्ष के साथ कोई भेदभाव नहीं करेगी। इस मौके पर योगी ने यह भी कहा कि चुनाव में हम एक-दूसरे के खिलाफ लड़ कर आये हैं, लेकिन सदन के अंदर हमें प्रदेश की 22 करोड़ जनता के हित में काम करना होगा, जिसके लिए उसने हमें यहां चुन कर भेजा है। इसके लिए हम सबको मिल कर काम करना होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गठबंधन सहित 325 विधायकों के भारी बहुमत के साथ जनता ने हमें सत्ता सौंपी है। कहा कि जनता ने बड़ा बहुमत ही नहीं दिया है बल्कि बड़ी जिम्मेदारी भी सौंपी है। जिम्मेदारी यह है कि सत्ता के जरिये जनता की समस्याओं का समाधान कराने में हम किस तरह की भूमिका निभा सकते हैं। इसी के साथ यह दायित्व भी हम लोगों को मिला है तो जनता के दुख-दर्द दूर करने में विधायक या जनप्रतिनिधि के नाते भूमिका निभाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.