Move to Jagran APP

देवरिया के रहने वाले एक विंग कमांडर ने सिरसा में की आत्महत्या

भारतीय वायुसेना के एक विंग कमांडर ने कतिपय परिस्थितियों में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

By Nawal MishraEdited By: Published: Wed, 26 Oct 2016 05:18 PM (IST)Updated: Thu, 27 Oct 2016 05:38 PM (IST)
देवरिया के रहने वाले एक विंग कमांडर ने सिरसा में की आत्महत्या
देवरिया के रहने वाले एक विंग कमांडर ने सिरसा में की आत्महत्या

लखनऊ (जेएनएन)। भारतीय वायुसेना के एक विंग कमांडर ने कतिपय परिस्थितियों में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल सुसाइड नोट आदि न मिलने के कारण आत्महत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। हमारे सिरसा संवाददाता ने खबर दी है कि मूल रूप से देवरिया के रहने वाले एयरफोर्स स्टेशन में विंग कमांडर आरके तिवारी ने आज सुसाइड किया। विंग कमांडर तिवारी यहां सिक्योरिटी इंचार्ज थे। इससे पहले वह दिल्ली मेंतैनात थे। मई माह में वह दिल्ली से ट्रांसफर होकर सिरसा आये थे। आज घटनास्थल देखने पर उनका खुद को गोली मारना प्रतीत होता है। आगे की कार्रवाई जारी है।

loksabha election banner

अब कांग्रेस कार्पोरेट और कार्यकर्ता कर्मचारीः रीता बहुगुणा

विंग कमांडर आत्महत्या नहीं कर सकते

सिरसा के एयरफ़ोर्स स्टेशन में अपनी गाडी में मृत पाए गए विंग कमांडर आरके तिवारी के परिजनों ने कहा वह आत्महत्या नहीं कर सकते। उनकी हत्या की गई है। देवरिया जिले के भटनी थानाक्षेत्र के नोनपार गांव के निवासी आरके तिवारी की कल अपने घर पर बात हुई थी। उनके भतीजे आशुतोष तिवारी के अनुसार आज सुबह 9 बजे आरके तिवारी के पिता महात्मा तिवारी के मोबाइल फोन पर किसी ने बताया था कि कोइ आतंकवादी एयरफ़ोर्स स्टेशन में घुस गया है। उसने तिवारी के वाहन पर हमला किया है। इसलिए यह कहना गलत है कि उन्होंने आत्महत्या की है। वह बुजदिल नहीं थे। जागरण संवाददाता ने जब उन्हें गाड़ी में मृत पड़े आरके तिवारी की तस्वीर दिखाई तो वे चीखने लगे। पिता महात्मा तिवारी ने कहाकि बेटे के आत्महत्या करने की बात झूठी है। हम ऊपर बात करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.