Move to Jagran APP

विहिप नेता को मुजफ्फरनगर डीएम के सीयूजी नंबर से आतंकी धमकी

पाकिस्तानी कालर ने मेरठ के विहिप नेता को फोन पर धमकी दी आैर कहा कि हिंदूवादी कामकाज छोड़ दो वरना तुम्हे और तुम्हारे परिवार को खत्म कर देंगे।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sun, 23 Apr 2017 07:12 PM (IST)Updated: Sun, 23 Apr 2017 11:28 PM (IST)
विहिप नेता को मुजफ्फरनगर डीएम के सीयूजी नंबर से आतंकी धमकी
विहिप नेता को मुजफ्फरनगर डीएम के सीयूजी नंबर से आतंकी धमकी

मेरठ (जेएनएन)। विश्व हिंदू परिषद के जिला महामंत्री को डीएम मुजफ्फरनगर के मोबाइल नंबर का इस्तेमाल करके जान से मारने की धमकी दी गई है। फोन करने वाले ने खुद को आइएस का एजेंट बताया। डीएम के नंबर को एप में डालकर किसने ये शरारत की इसके लिए एसएसपी ने क्राइम ब्रांच और साइबर सेल को लगा दिया है। विहिप के जिला महामंत्री व मवाना के मोहल्ला कल्याण निवासी सौरभ शर्मा के मोबाइल पर कॉल आई।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: घर वापसीः मुस्लिम समुदाय के दर्जन भर से ज्यादा सदस्यों ने अपनाया हिंदू धर्म

फोन करने वाले ने खुद को आइएस एजेंट बताते हुए परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी। फोन काटने पर दूसरे नंबर से कॉल कर दोबारा धमकी दी। सौरभ ने पता किया तो उनमें से एक डीएम मुजफ्फरनगर का सीयूजी नंबर निकला। उनकी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। साइबर सेल मेरठ के प्रभारी कर्मवीर सिंह ने कहा कि इस तरह की कॉल में एप का इस्तेमाल किया जाता है। इंटरनेट के माध्यम से कॉल कर किसी दूसरे का नंबर उसमें प्रदर्शित कर दिया जाता है। उन्होंने बताया कि पहले भी इस तरह के मामले हो चुके हैं। एसपी देहात श्रवण कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। साइबर सेल को भी लगाया गया है। 

यह भी पढ़ें: बागपत में पति को बंधक बनाकर उसी के सामने पत्नी से दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: आजम को हत्या की आशंकाः जिसकी सुरक्षा में कम की गई वह बाद में मार दिया गया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.