PreviousNext

मथुरा में दो पक्षों की जवाबी फायरिंग में दो की मौत

Publish Date:Fri, 11 Sep 2015 07:13 PM (IST) | Updated Date:Fri, 11 Sep 2015 07:17 PM (IST)
मथुरा में दो पक्षों की जवाबी फायरिंग में दो की मौत
मथुरा में आज सुबह सिकंदरपुर में एक घंटे जमकर पथराव और फिर जवाबी फायरिंग में दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। गांव में पुलिस बल कैंप कर रहा है। मथुर

लखनऊ। मथुरा में आज सुबह सिकंदरपुर में एक घंटे जमकर पथराव और फिर जवाबी फायरिंग में दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। गांव में पुलिस बल कैंप कर रहा है।

णथुरा के सिकंदरपुर में एक ही खानदान के हीरालाल और तेजपाल में रंजिश की बुनियाद साल भर पहले बालिका के साथ दुष्कर्म से पड़ी थी। तेजपाल का पुत्र पप्पी इस मामले में जेल में बंद है। कुछ दिन बाद अदालत में सुनवाई होनी है। कुछ लोग मध्यस्थता कर दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास कर रहे थे, लेकिन नाकाम हो गए। शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे खेत पर जा रहे हीरालाल के लड़के मोहन की तेजपाल, टीकम, प्रेमपाल ने रास्ते में रोक कर पिटाई कर दी। इस पर दोनों पक्षों में पहले पथराव हुआ और फिर फायरिंग शुरू हो गई। हीरालाल के बाइस वर्षीय पुत्र रवि की गले में गोली लगते ही मौत हो गई। इसके बाद दोनों ओर से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में तेजपाल की सत्तर वर्षीय मां सोनदेवी की भी पेट में गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। गोली लगने से तेजपाल पक्ष का टीकम और हीरालाल का लड़का मोहन पथराव में लहूलुहान हो गया। एक अन्य को भी गोली लगी। फोर्स के गांव पहुंचने से पहले ही दोनों पक्ष घरों पर ताला लटकाकर फरार हो गए। एसएसपी डॉ. राकेश सिंह ने कहा है कि रिपोर्ट दर्ज की जा रही है, किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Two killed in group clash(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इटावा में ट्रक-टैंपों भिड़ंत में पांच की मौत, एक दर्जन घायलरिजर्व बैंक से दस गुना विचार धन दे गए विवेकानंद : रामनाईक
यह भी देखें