Move to Jagran APP

आगरा में मालगाड़ी-जीप की भिड़ंत में दो भी मौत, रूट बाधित

लखनऊ। आगरा में आज दिन में एक जीन के मालगाड़ी की चपेट में आने से उसके परखच्चे उड़ गये। जीप मे

By Edited By: Published: Sat, 25 Oct 2014 04:01 PM (IST)Updated: Sat, 25 Oct 2014 04:01 PM (IST)
आगरा में मालगाड़ी-जीप की भिड़ंत में दो भी मौत, रूट बाधित

लखनऊ। आगरा में आज दिन में एक जीन के मालगाड़ी की चपेट में आने से उसके परखच्चे उड़ गये। जीप में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक दर्जन लोग घायल है। घायलों में चार की हालत बेहद गंभीर है। इस दुर्घटना में मालगाड़ी की भी चार बोगिया पटरी से उतर गई हैं। इसके कारण आगरा-कोटा का रेल मार्ग बाधित हो गया है।

loksabha election banner

आगरा के फतेहपुर सीकरी व कोराई मंडी स्टेशन के बीच में सवारियों से भरी एक जीप रेलवे लाइन क पास पहुंची थी, इसी बीच जीप एक टैंपों से टकराने के बाद ट्रैक पर जा रही एक मालगाड़ी से टकरा गई। इस टक्कर से जीप के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गये। मौके पर दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन लोग घायल हैं। इनमें चार की हालत बेहद गंभीर है। सभी का रेलवे के अस्पताल में इलाज चल रहा है। जीप की टक्कर के कारण चालक के अचानक ब्रेक लगाने से मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गये हैं। इसके कारण आगरा तथा कोटा का रेल मार्ग प्रभावित हो गया है। यहां रेलवे के इंजीनियर रूट को चालू कराने के प्रयास में लगे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.