Move to Jagran APP

लखनऊ में विधान भवन को बम से उड़ाने की धमकी

लखनऊ में लखनऊ विधानभवन को बम से उड़ाने की धमकी की सूचना के बाद सुरक्षा एजेंसिया जांच में जुट गई हैं। विधान भवन को उड़ाने की धमकी डायल 100 पर दी गई है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 19 Aug 2017 03:54 PM (IST)Updated: Sat, 19 Aug 2017 04:19 PM (IST)
लखनऊ में विधान भवन को बम से उड़ाने की धमकी
लखनऊ में विधान भवन को बम से उड़ाने की धमकी

लखनऊ (जेएनएन)। विधान मंडल के मानसून सत्र में विधान भवन के अंदर मिले विस्फोटक पाउडर के बाद अब विधान भवन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। विधान भवन को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं।

loksabha election banner

लखनऊ में लखनऊ विधानभवन को बम से उड़ाने की धमकी की सूचना के बाद सुरक्षा एजेंसिया जांच में जुट गई हैं। विधान भवन को उड़ाने की धमकी डायल 100 पर दी गई है। धमकी देने वाले ने फिलहाल अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया है। 

उसने कल देर रात डायल 100 पर विधान भवन को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। उसने गालियां देते हुए कहा था कि बचा सकते हो तो बचा लो विधान भवन को बम से उड़ा दूंगा। मोबाइल फोन करने वाले की लोकेशन लखनऊ के चिनहट में निकली है। वहीं पर 15 अगस्त को पुलिस ने एक कॉल सेंटर में आतंकियों के छुपे होने की सूचना पर छानबीन की थी। 

उत्तर प्रदेश के साथ भारत को विकसित तथा समृद्ध करना है : योगी आदित्यनाथ

पुलिस ने बताया कि डायल 100 पर किसी ने फोन किया था। पुलिस का कहना है कि अम्बेडकरनगर का कोई युवक है, जिससे बात की गई तो उसने काफी गाली गलौज की। युवक को मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है। इसके बाद भी मामले को हल्के में नहीं लिया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.