Move to Jagran APP

बीएचयू में छात्रावास के बाहर छात्र को मारी गोली, हमलावर भी जख्मी

गुटबाजी के चलते हुए बवाल में देर रात काशी हिंदू विश्वविद्यालय में भारतेंदु छात्रावास के बाहर बीए द्वितीय वर्ष के छात्र मयंक कुमार को गोली मार दी गई।

By Ashish MishraEdited By: Published: Sat, 27 May 2017 06:31 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2017 06:32 PM (IST)
बीएचयू में छात्रावास के बाहर छात्र को मारी गोली, हमलावर भी जख्मी
बीएचयू में छात्रावास के बाहर छात्र को मारी गोली, हमलावर भी जख्मी

वाराणसी (जेेएनएन)। छात्रों के बीच गुटबाजी के चलते हुए बवाल में देर रात काशी हिंदू विश्वविद्यालय में भारतेंदु छात्रावास के बाहर बीए द्वितीय वर्ष के छात्र मयंक कुमार को गोली मार दी गई। गुस्साए छात्रों ने हमलावरों को दौड़ा लिया। दो लोग पकड़ में आए और उनकी लोगों ने राड व डंडे से जमकर पिटाई कर दी। गोली लगने से घायल छात्र व पिटाई से बुरी तरह जख्मी छात्रों को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घायल छात्र मयंक की तहरीर पर पुलिस ने बीएचयू के छात्र राजन सिंह, शिबू सिंह, शुभम यादव व अतुल जायसवाल के खिलाफ जान से मारने की कोशिश व धमकी देने की धाराओं में मुकदमा कायम किया है।

loksabha election banner


बेगूसराय, बिहार का मूल निवासी मयंक बीएचयू में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है और सामनेघाट में महेश नगर कॉलोनी में किराये के मकान में रहता है। शुक्रवार देर रात को एक मित्र का रोड एक्सीडेंट होने पर मयंक व उसके मित्र ट्रामा सेंटर गए थे। उपचार कराने के बाद मयंक, प्रभाकर व विश्वरंजन लंका चौराहे पर चाय पीने लगे। इसी बीच दूसरे गुट का राजन सिंह अपने साथियों के साथ पहुंचा।

दोनों गुटों में किसी बात को लेकर विवाद छिड़ गया। इस बीच मयंक, प्रभाकर तिवारी व विश्वरंजन के साथ भारतेंदु छात्रावास आ गया। देर रात लगभग दो बजे कई बाइक से लगभग एक दर्जन छात्र व बाहरी युवक पहुंचे और हमला बोल दिया। आरोप है कि मारपीट के बीच राजन व उसके साथी ने अवैध असलहा से फायर कर दिया। एक गोली मयंक की जांघ में लगी।


फायङ्क्षरग की आवाज सुनकर अन्य छात्र भी बाहर आ गए और हमलावरों को घेर लिया। बाइक सवार छात्र व बाहरी युवक धमकी देते हुए भाग निकले लेकिन शुभम यादव व शिबू सिंह पकड़े गए। गुस्साए छात्रों ने दोनों को जमकर पीटा। घायल तीनों छात्रों को ट्रामा सेंटर ले जाया गया। मयंक का आरोप है कि बीएचयू के छात्र अतुल जायसवाल व अन्य चार-पांच लोग उसे लगातार किसी का नाम पुलिस के सामने न बोलने की धमकी देते रहे।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.