PreviousNext

सपा में फिर शुरू हुआ घमासान, शिवपाल ने अखिलेश से मांगा इस्तीफ़ा

Publish Date:Mon, 17 Apr 2017 09:48 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Apr 2017 10:03 PM (IST)
सपा में फिर शुरू हुआ घमासान, शिवपाल ने अखिलेश से मांगा इस्तीफ़ासपा में फिर शुरू हुआ घमासान, शिवपाल ने अखिलेश से मांगा इस्तीफ़ा
शिवपाल ने कहा कि अखिलेश सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दें और मुलायम को अध्यक्ष बनाएं। बैठकर बात करें और पार्टी और परिवार एक हो।

मैनपुरी (जेेएनएन)। मैनपुरी में शादी समारोह में पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अखिलेश यादव ने बात नहीं मानी इसलिए फेल हुए। शिवपाल ने कहा कि अखिलेश सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दें और मुलायम को अध्यक्ष बनाएं। बैठकर बात करें और पार्टी और परिवार एक हो। 

इसके पहले समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव लगातार पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के फैसलों पर उंगली उठाते रहते हैं। मैनपुरी में एक कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव के महागठबंधन के फैसले को बेकार बताया है। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी को किसी से भी गठबंधन करने की कोई जरूरत नहीं हैं। कांग्रेस के गठबंधन का हाल सब देख चुके हैं।
मुलायम ने कहा कि समाजवादी पार्टी किसी से भी अकेले लडऩे और जीतने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को किसी के साथ गठबंधन की जरुरत नहीं है। इससे पहले कल इटावा के सिविल लाइंस में मुलायम सिंह यादव ने नई पार्टी की गुंजाइश को सिरे से नकार दिया था। उन्होंने कहा था कि शिवपाल सिंह यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की बातें बेबुनियाद हैं। वह समाजवादी पार्टी में ही हैं और आगे भी वह सपा में ही रहेंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Shivpal asks Akhilesh resign to party president post(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

30वीं युवा संसद में शामिल हुए पांच राज्य'अब ईवीएम से ही होंगे उत्तर प्रदेश नगर निगम चुनाव'
यह भी देखें