Move to Jagran APP

शिखर हत्याकांड :पटकथा लिखने में मशगूल है पुलिस

बहराइच के कम्प्यूटर इंजीनियर शिखर श्रीवास्तव की हत्या के मामले में बाराबंकी पुलिस अभी भी खाली हाथ है। इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड में पुलिस पर्दे के पीछे की कहानी लिखने में व्यस्त है। माना जा रहा है पुलिस बड़ा खुलासा करने की तैयारी में है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 25 Jan 2015 12:52 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jan 2015 12:56 PM (IST)
शिखर हत्याकांड :पटकथा लिखने में मशगूल है पुलिस

लखनऊ। बहराइच के कम्प्यूटर इंजीनियर शिखर श्रीवास्तव की हत्या के मामले में बाराबंकी पुलिस अभी भी खाली हाथ है। इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड में पुलिस पर्दे के पीछे की कहानी लिखने में व्यस्त है। माना जा रहा है पुलिस बड़ा खुलासा करने की तैयारी में है।

loksabha election banner

इस मामले में बसपा विधायक डॉ विजय कुमार, उनकी पत्नी उप शिक्षा निदेशक मृदुला आनंद के साथ अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस साक्ष्यों की कडिय़ों को जोड़ रही है। सात दिन बाद भी पुलिस गिरफ्तारी का समीकरण नहीं बना पा रही है। इसके बाद भी पुलिस पीडि़त परिवार को आश्वस्त करने में जुटी है कि वारदात का जो राजफाश होगा वह अचंभित करने वाला होगा।

बहराइच के कोतवाली नगर के ग्राम बशीरगंज निवासी दिनेश गांधी के पुत्र शिखर श्रीवास्तव की गत 19 जनवरी की रात लखनऊ से अपहरण कर कार में ही हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद आरोपियों में शव को बाराबंकी बदोसराय कोतवाली क्षेत्र में फेंककर फरार हो गए थे। मृतक के पिता ने बांसगांव गोरखपुर के बसपा विधायक डॉ.विजय कुमार उसकी पत्नी मृदुला आनंद व पांच अज्ञात के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया था। मृतक के मोबाइल से वारदात को शीशे की तरह साफ कर दिया है। यही नहीं वारदात में शामिल सभी लोगों का पुलिस ने चिन्हित कर लिया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने विधानभवन में शुक्रवार को उस समय भी आरोपी विधायक विजय को गिरफ्तार नहीं किया जब वह एमएलसी के चुनाव वोट डालने आया था। इसके बाद भी उत्तर प्रदेश की पुलिस फिर भी इस कांड के आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने और बड़ा खुलास करने का दावा कर रही है।

इस मामले में बाराबंकी पुलिस मुकदमा करने वाले शिखर के पिता जिला कांग्रेस कमेटी बहराइच के उपाध्यक्ष दिनेश गांधी के लगातार सम्पर्क में है। बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक उन्हें आश्वस्त करने का प्रयास कर रहे हैं कि पुलिस वारदात का जब राजफाश करेगी वह अचंभित करने वाला होगा। पुलिस अधीक्षक अब्दुल हमीद का कहना है कि प्रयास जारी है गिरफ्तारी के लिए टीम तत्परता के साथ लगी है और जल्द ही वारदात के राज से पर्दा हटा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.