Move to Jagran APP

शाही इमाम को आजम खां के मुसलमान होने पर शक

समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता आजम खां के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल चुके दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम को शक है कि आजम खां मुसलमान हैं। शाही इमाम ने कानपुर में कैबिनेट मंत्री आजम खान को घमंडी तो कहा ही साथ ही यहां तक कह दिया कि

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2015 12:33 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2015 01:41 PM (IST)
शाही इमाम को आजम खां के मुसलमान होने पर शक

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता आजम खां के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल चुके दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम को शक है कि आजम खां मुसलमान हैं। शाही इमाम ने कानपुर में कैबिनेट मंत्री आजम खान को घमंडी तो कहा ही साथ ही यहां तक कह दिया कि आजम मुसलमान ही नहीं हैं।

loksabha election banner

कानपुर के निजी कार्यक्रम में बुखारी ने कहा कि आजम खां कहते हैं कि ऊपर खुदा है और जमीन पर आजम खां। उनका बयान यह बताने के लिए काफी है कि वे कितने घमंडी हैं। बुखारी ने कहा कि आजम से ज्यादा कोई क्या घमंडी होगा जो खुद को खुदा समझता है। शायद वह नहीं जानते कि जल्द ही उनके सारे घमंड टूट जाएंगे। बुखारी ने कहा कि खुद को खुदा से ऊपर कहने वाले आजम खां पर तो मुसलमान होने पर शक है।

अहमद बुखारी ने कहा कि अब आजम खां सपा को ले डूबेंगे। अगर अखिलेश सरकार ने आजम खां को नहीं हटाया तो समाजवादी पार्टी 2017 का विधानसभा चुनाव भूल जाये। शाही इमाम मंत्री ने कहा कि यूपी में सरकार की हालत खस्ता है और उसके पीछे आजम खां हैं। आजम खां ने कुछ दिन पूर्व इस्तीफा देने का नाटक किया यदि इस्तीफा दिया था तो उसे वापस क्यों ले लिया।

शाही इमाम ने कहा कि यूपी सरकार का गाय का मुद्दा छलावा है। उन्होंने दावा किया कि रामपुर में खुलेआम गाय काटी जा रही है लेकिन वहां कोई बोलने वाला नहीं है। इमाम अहमद बुखारी ने गौ हत्या के सवाल पर भी मुखर होकर राय दी। उन्होंने कहा कि गाय के साथ हिंदुओं की आस्था जुड़ी है। गाय की पूजा की जाती है, इसलिए गौ हत्या पर रोक के लिए कानून बनने चाहिए। उन्होंने कहा कि जो लोग गौ हत्या करते हैं या फिर इसका मांस बेचते हैं उनके लिए सख्त सजा का प्रावधान होना चाहिये। शाही इमाम ने आरोप लगाया कि आजम खान के क्षेत्र रामपुर में आज भी खुलेआम गाय का मांस बिकता हैं।

शिवपाल ने साधा इमाम बुखारी पर मोर्चा

आजम खां पर शाही इमाम सैय्यद अहमद बुखारी के हमले के बाद प्रदेश के कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव फिर आजम खां के बचाव में उतरे। शिवपाल ने कहा कि शाही इमाम की असलियत सबको पता है। जनता उन्हें बखूबी समझ चुकी है। समाज का हर वर्ग शाही इमाम के इरादों से भलीभांति वाकिफ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.