Move to Jagran APP

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

लखनऊ। गाजियाबाद में पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदाथ

By Edited By: Published: Tue, 29 Jul 2014 08:22 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jul 2014 08:22 PM (IST)
कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

लखनऊ। गाजियाबाद में पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो बनाकर सोशल साइट पर डालने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। छात्रा ने परिजन को इसकी जानकारी दी। उन्होंने घटना की शिकायत एसएसपी से की। एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

विजयनगर क्षेत्र में रहने वाली 12वीं की छात्रा के घर पर पड़ोसी युवक पवन का आना-जाना था। 26 जनवरी 2014 को पवन कॉलेज छोड़ने की बात कह कर छात्रा को मोटरसाइकिल से ले गया। जीटी रोड स्थित एक होटल में ले जाकर उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा से दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। युवती को जब होश आया तो उसने अश्लील वीडियो दिखाकर इस घटना के बारे किसी को भी न बताने की बात कही। कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करेगी तो वह वीडियो और फोटो सोशल साइट पर अपलोड कर देगा। इसके बाद वह छात्रा को परेशान करता रहा। 27 जुलाई को भी प्रताप विहार स्थित एक घर में बुलाकर छात्रा से दुष्कर्म किया। छात्रा ने वीडियो डिलीट करने को कहा तो उसके साथ मारपीट की और गला दबाने का प्रयास किया। घर आकर छात्रा ने पूरे घटना की जानकारी परिजन को दे दी। स्थानीय पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और मामला दर्ज करने में टालमटोल करने लगी। मंगलवार को इसकी शिकायत एसएसपी धर्मेद्र सिंह से की गई। एसएसपी ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराने व मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.