Move to Jagran APP

बागपत में पति को बंधक बनाकर उसी के सामने पत्नी से दुष्कर्म

बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में पति को बंधन बनाकर उसी के सामने पत्नी से दुष्कर्म किया गया।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sun, 23 Apr 2017 09:58 PM (IST)Updated: Sun, 23 Apr 2017 11:21 PM (IST)
बागपत में पति को बंधक बनाकर उसी के सामने पत्नी से दुष्कर्म
बागपत में पति को बंधक बनाकर उसी के सामने पत्नी से दुष्कर्म

लखनऊ (जेएनएन)। बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में पति को बंधन बनाकर उसी के सामने पत्नी से दुष्कर्म किया गया। सुबह कोतवाली पहुंचे दंपती ने बताया कि वह ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करते हैं। आज तड़के बुग्गी से भट्ठा पर जा रहे थे तभी तीन युवकों ने तमंचे के बल पर रोक लिया। दो युवकों ने पति को बंधक बना लिया और एक ने उसके सामने ही दुष्कर्म किया। शोर मचाने का प्रयास किया तो उसकी व पति की पिटाई की। पुलिस से शिकायत पर दोनों की हत्या की धमकी दी। पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराया और आरोपियों की तलाश में दबिश दी। कोतवाल मुकेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।

prime article banner

यह भी पढ़ें: घर वापसीः मुस्लिम समुदाय के दर्जन भर से ज्यादा सदस्यों ने अपनाया हिंदू धर्म 

पैसेंजर ट्रेन में महिला से छेड़छाड़

मुरादाबाद से किरतपुर जा रही महिला से पैसेंजर ट्रेन में शोहदे ने छेड़छाड़ की। विरोध पर पति से मारपीट की। यात्रियों की मदद से आरोपी को टॉयलेट में बंद जीआरपी चौकी के हवाले कर दिया गया। आगरा क्षेत्र के दंपती किरतपुर  रिश्तेदारी में मुरादाबाद से पैसेंजर ट्रेन से जा रहे थे। हल्दौर के पास रात 12 बजे नशे में धुत शोहदे ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी, जिसका पति ने विरोध किया। पति से मारपीट की। इस पर यात्रियों की मदद से उसेटॉयलेट में बंद कर दिया। बिजनौर स्टेशन पहुंचने पर जीआरपी के हवाले कर दिया। बिजनौर जीआरपी चौकी इंचार्ज रवि मोहन ने कहा कि घटना जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें: आजम को हत्या की आशंकाः जिसकी सुरक्षा में कम की गई वह बाद में मार दिया गया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.