Move to Jagran APP

राजू श्रीवास्तव ने की अभद्र मसखरी

लखनऊ। हास्य कलाकार एवं कानपुर से सपा के लोकसभा प्रत्याशी राजू श्रीवास्तव भरत मिलाप के मंच पर

By Edited By: Published: Tue, 15 Oct 2013 12:13 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2013 01:31 AM (IST)
राजू श्रीवास्तव ने की अभद्र मसखरी

लखनऊ। हास्य कलाकार एवं कानपुर से सपा के लोकसभा प्रत्याशी राजू श्रीवास्तव भरत मिलाप के मंच पर भी मसखरी करने से बाज नहीं आए। रामलीला के आयोजन व उसके पात्रों पर कल जब उन्होंने अभद्र टिप्पणी की तो मंच पर मौजूद लोग हतप्रभ रह गए। भाजपा विधानमंडल दल के उपनेता सतीश महाना उनकी मसखरी से भड़क गए और उठकर जाने लगे तो कुछ वरिष्ठ जनों ने उन्हें शांत करा राजू से माइक ले लिया।

loksabha election banner

भरत मिलाप आयोजन समिति के तत्वावधान में कल अयोध्या नगर (कलक्टरगंज) में भरत मिलाप कार्यक्रम में राजू श्रीवास्तव को भी संबोधित करने के लिए बुलाया गया। राजू ने माइक संभालते ही मसखरी शुरू कर दी। उन्होंने श्रद्धालुओं पर तो अभद्र टिप्पणी की ही रामलीला के आयोजन और भगवान राम व रावण के युद्ध से संबंधित भी कई टिप्पणी कर दीं। इस पर विधायक सतीश महाना नाराज हो गए। उन्होंने कहा यह रामलीला का मंच है, यहां इस तरह की टिप्पणी उचित नहीं है। महाना वहां से जाने के लिए उठ खड़े हुए तो उन्हें शांत करा आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने राजू से माइक ले लिया। मंच पर मौजूद अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी राजू की टिप्पणी पर नाराजगी जताई। भाजपा विधायक सतीश महाना ने कहा राजू श्रीवास्तव की टिप्पणी करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर चोट पहुंचाने वाली है।

सपा के लोकसभा प्रत्याशी राजू श्रीवास्तव ने कहा कि मैंने भगवान राम पर कोई टिप्पणी नहीं की। रावण और मेघनाद पर टिप्पणी हमेशा करता रहा हूं। जनता को हंसाना ही मेरा काम है। राजनीतिक विरोधी मुझे बदनाम करने को अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.