Move to Jagran APP

आरएसएस से जुड़े लोग समलैंगिक, नहीं करते हैं शादी : आजम खां

राजनेताओं पर लगातार आग उगलते-उगलते उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा। आजम खां ने रामपुर में आज देश के आरएसएस कार्यकर्ताओं को समलैंगिकता में लिप्त बताया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2015 10:31 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2015 04:58 PM (IST)
आरएसएस से जुड़े लोग समलैंगिक, नहीं करते हैं शादी : आजम खां

लखनऊ। राजनेताओं पर लगातार आग उगलते-उगलते उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा। आजम खां ने रामपुर में देश के आरएसएस कार्यकर्ताओं को समलैंगिकता में लिप्त बताया।

prime article banner

आजम खां ने समलैंगिता के सवाल पर बोला कि यह तो आरएसएस वालों का काम है। इसी कारण से आरएसएस के लोग शादी भी नहीं करते हैं। इनको समय ही नहीं मिलता कि यह सब अपना परिवार बनाएं, इसी कारण से आरएसएस के लोग समलैंगिता पर राजी रहते हैं।

आजम इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को छिछोरा इंसान बोला। रामपुर में आजम खां ने अमिताभ ठाकुर को आईजी अमिताभ ठाकुर को एक प्रशासनिक अधिकारी के नाम पर कलंक तक कह डाला। आजम खां ने कहा कि निलंबित आईजी अमिताभ ठाकुर रामपुर में आकर दंगा-फसाद करवाना चाहता था। ठाकुर एक ओछी मानसिकता रखने वाला कलंकित इंसान है उसे तो जेल में होना चाहिए।आजम खां ने कहा कि निलंबित आइजी अमिताभ ठाकुर प्रशासनिक सेवा के नाम पर कलंक हैं।

निलंबित आइजी अमिताभ ठाकुर द्वारा हरियाणा की महिला आइपीएस की हिमायत करने के सवाल पर आजम फट पड़े। पत्रकारों से कहा कि आपने नाम ही एक बेहूदा शख्स का ले दिया है तो बेहूदा आदमी की बात का क्या जवाब दिया जाए। जो आदमी इतने बड़े पद पर होने के बावजूद छिछोरी हरकतें करता हो, वह प्रशासनिक सेवा के नाम पर कलंक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.