Move to Jagran APP

Note ban:1000-500 नोट न बदलने का सदमा बना दो महिलाओं की मौत

उन्नाव में नोट बदलने के दौरान बुजुर्ग महिला समेत दो की जान चली गई। एक मौत शहर कोतवाली व दूसरी अजगैन थाना क्षेत्र में हुई।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sat, 12 Nov 2016 08:51 PM (IST)Updated: Sun, 13 Nov 2016 11:59 PM (IST)
Note ban:1000-500 नोट न बदलने का सदमा बना दो महिलाओं की मौत

लखनऊ (जेएनएन)। उन्नाव में नोट बदलने के दौरान बुजुर्ग महिला समेत दो की जान चली गई। एक मौत शहर कोतवाली व दूसरी अजगैन थाना क्षेत्र में हुई। उल्लेखनीय है कि इससे पहले कुशीनगर में 9 नवंबर को बैंक बंद देख 1000-1000 के दो नोट बदलने गई महिला की बैंक बंद देखकर सदमे से मौत हो गई थी। उन्नाव शहर के आवास विकास निवासी स्व. हरिहरनाथ शुक्ल की पत्नी को दोबारा लाइन में न लिए जाने से उसे गहरा सदमा लगा और उसकी मौत हो गई। इसी तरह रुपया न जमा होने के सदमे में नवाबगंज निवासी रजनू पुत्र रामरतन पाण्डेय (60) की जान चली गई।

prime article banner

सदमे से उबरीं दो महिलाएं

मैनपुरी और मीरजापुर में बमुश्किल दो महिलाएं सदमे से उबर सकीं। मैनपुरी के बेवर में रुपये जमा करने के लिए लाइन में लगी एक महिला के 70 हजार रुपये किसी ने पार कर दिए। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई थी। मीरजापुर में रानीबाग निवासी संजीदा विजया बैंक में 40 हजार रुपया जमा करने आई थीं। वह जैसे ही बैंक के अंदर गईं किसी ने भीड़ में ही उसके रुपये उड़ा दिए। कुछ देर के लिए सदमे में आई इस महिला ने थाने में जाकर तहरीर दी।

Note ban: यूपी में नोट बदलने के लिए मोबाइल कैश वैन चलाने का निर्देश

तस्वीरों में देखें- बैंक में लगी लाइन पर टूटकर गिरी रेलिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.