Move to Jagran APP

मोदी का एक साल पूरा पर कोई वायदा पूरा नहीं-अजित

राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने केंद्र सरकार का एक वर्ष पूरे होने पर मोदी पर तंज कसे और कहा कि मोदी का एक भी वायदा पूरा नहीं हुआ इसलिए मथुरा रैली में वह उन पर एक शब्द भी नहीं बोले। आज किसान संवाद के लिए सीतापुर जाने

By Nawal MishraEdited By: Published: Tue, 26 May 2015 03:39 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2015 04:30 PM (IST)
मोदी का एक साल पूरा पर कोई वायदा पूरा नहीं-अजित

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने केंद्र सरकार का एक वर्ष पूरे होने पर मोदी पर तंज कसे और कहा कि मोदी का एक भी वायदा पूरा नहीं हुआ इसलिए मथुरा रैली में वह उन पर एक शब्द भी नहीं बोले। आज किसान संवाद के लिए सीतापुर जाने से पूर्व लखनऊ में रालोद मुख्यालय में चौधरी अजित सिंह पत्रकारों से कहा कि मथुरा में मोदी के पास मौका था कि किसानों को अपनी बात समझाते लेकिन वह इधर-उधर की बात करते रहे। लोकसभा चुनाव में उन्होंने हर वर्ष ढाई करोड़ नौकरी देने का वायदा किया था लेकिन अब वह अच्छे दिनों की बात करना भूल गए हैं। मथुरा में जनता ने मोदी रैली में उत्साह नहीं दिखाया।

loksabha election banner

लाल टोपी वाले पूंजीपतियों की कठपुतली

अजित सिंह ने सपा सरकार पर हमला बोला और कहा कि लाल टोपी वाले सत्ता में बैठे हैं लेकिन पूंजीपतियों के हाथ की कठपुतली बने हैं और गन्ना किसानों, गरीबों और पिछड़ों के साथ अन्याय कर रहे हैं। अति पिछड़ों को अलग से आरक्षण की वकालत करते हुए सिंह ने कहा कि गुर्जर आंदोलन को पहले भी उनका समर्थन था और आगे भी रहेगा।

अकेले दम पर विधानसभा चुनाव

अजित सिंह ने कहा कि 2017 का विधानसभा चुनाव पार्टी अकेले अपने दम पर लड़ेगी। अगर बिहार में नीतीश, लालू और शरद मिलकर चुनाव लड़ते हैं तो भाजपा का विकल्प मिल जायेगा। अमर सिंह और जयाप्रदा के रालोद में होने के सवाल पर चौधरी ने कहा कि दोनों ने ऑनलाइन सदस्यता नहीं ली है। ऐसे ही एक सवाल के जवाब में कहा कि बसपा से तालमेल का कभी प्रयास नहीं किया।

चक्रपाणि यादव रालोद में आए

रालोद के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने अजित सिंह की उपस्थिति में पीसीएस एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष चक्रपाणि यादव, नोएडा, दादरी के पूर्व ब्लाक प्रमुख मुकेश भाटी, सिंधी समाज के निर्मल जगत्यानी, मऊ के मौलाना नजमुद्दीन, शोएब उस्मानी, विजय प्रताप सिंह, डा.एमएस खान, पूर्व उप ज्येष्ठ प्रमुख राम सागर यादव, मीनाक्षी सिंह, त्रिभुवन प्रसाद, अभय प्रताप सिंह, अभिनव सिंह, सतीश चंद्र मित्तल व धीमान चतुर्वेदी को दल की सदस्यता दिलाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.