Move to Jagran APP

शामली में दलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाया

शामली में मजदूरी करने वाली एक दलित महिला को एक ठेकेदार द्वारा नशीली चाय पिलाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि दो लोगों ने दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।

By Ashish MishraEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2015 10:13 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2015 10:16 AM (IST)
शामली में दलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाया

लखनऊ। शामली में मजदूरी करने वाली एक दलित महिला को एक ठेकेदार द्वारा नशीली चाय पिलाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि दो लोगों ने दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

पीडि़ता के अनुसार नगर के एससी पैलेस को तोडऩे का ठेका शामली के माता वाली मंदिर के पास रहने वाले कंवर पाल को मिला। पैलेस को तोडऩे के लिए उसने थानाभवन के एक गांव के दलित व्यक्ति, उसके भाई और भांजे को काम पर रख। सोमवार शाम ठेकेदार ने एक मजदूर पोखर से चाय भिजवाई। चाय पीने के बाद पति समेत सभी बेहोशी हो गए।

पीडि़ता को थोड़ा होश था। रात में ठेकेदार उसे उठा ले गया। बराबर वाले कमरे में ले जाकर ठेकेदार व उसके साथी पोखर ने उससे दुष्कर्म किया। सुबह उसने पति को इसकी जानकारी दी। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई है। पुलिस में शिकायत करने पर उसे परिवार सहित मारने व अश्लील वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दी है। उधर, दलित महिला से दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस टीम ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी डीपी ङ्क्षसह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया। पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.