Move to Jagran APP

कुरावली दरोगा की अकड़ ने मैनपुरी में कराया बवाल

मैनपुरी के कुरावली में दरोगा की अकड़ ने बवाल करा दिया। सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत के बाद पति को संवेदना देने की जगह उल्टे दारोगा ने पीट डाला। इससे गुस्साए लोगों ने दरोगा को जमकर धुना। उसने साथी दरोगा के साथ खुद को दुकान के अंदर बंद कर

By Nawal MishraEdited By: Published: Sun, 01 Feb 2015 09:54 PM (IST)Updated: Sun, 01 Feb 2015 09:59 PM (IST)
कुरावली दरोगा की अकड़ ने  मैनपुरी में कराया बवाल

लखनऊ। मैनपुरी के कुरावली में दरोगा की अकड़ ने बवाल करा दिया। सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत के बाद पति को संवेदना देने की जगह उल्टे दारोगा ने पीट डाला। इससे गुस्साए लोगों ने दरोगा को जमकर धुना। उसने साथी दरोगा के साथ खुद को दुकान के अंदर बंद कर लिया। भीड़ ने दुकान का शटर तोडऩे की कोशिश की। अधिकारी भारी पुलिस बल लेकर पहुंचे तब कहीं दो घंटे बाद दारोगा बाहर निकले। एएसपी ने दोनों दारोगा को निलंबित करने का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

मैनपुरी के नानामऊ निवासी रामरहीस यादव थलसेना में हैं। पत्नी संध्या यादव (40) कुरावली में आशा स्वास्थ्य कार्यकत्री थीं। रविवार को रामरहीस भतीजे राहुल की सगाई में भाग लेकर यादव नगर से शाम करीब छह बजे लौट रहे थे। विद्या पैलेस के पास पीछे से आए ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। संध्या की मौके पर ही मौत हो गई। भागते ट्रक चालक को रामरहीस ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पिटाई कर दी। इस बीच थाने के दारोगा अकरम खां व निहाल सिंह मौके पर पहुंच गए। अकरम ने रामरहीस को पीट दिया। इस पर भीड़ ने उसे पकड़कर जमकर पीटा। दोनों दारोगा भागकर पास के टेंट हाउस में घुस गए और शटर बंद कर लिया। बवाल बढ़ता देख कुरावली के अलावा औंछा व बिछवां से पुलिस बल बुला लिया गया। एएसपी एसएन सिंह, एसडीएम भी पहुंच गए। एएसपी ने दोनों दरोगा को निलंबित करने के साथ उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन देकर भीड़ को शांत किया। चालक को गिरफ्त में ले लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.