Move to Jagran APP

मुझे किसी से भी कोई खतरा नहीं है : राम नाईक

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल को किसी से भी कोई खतरा नहीं है। राज्यपाल ने आज गोरखपुर दौरे पर अतिरिक्त सुरक्षा देखने के बाद जिला तथा पुलिस प्रशासन को उनकी सुरक्षा को लेकर बेहद गंभीर न होने की सलाह दी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2015 01:07 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2015 01:10 PM (IST)
मुझे किसी से भी कोई खतरा नहीं है : राम नाईक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के राज्यपाल को किसी से भी कोई खतरा नहीं है। राज्यपाल ने आज गोरखपुर दौरे पर अतिरिक्त सुरक्षा देखने के बाद जिला तथा पुलिस प्रशासन को उनकी सुरक्षा को लेकर बेहद गंभीर न होने की सलाह दी।

loksabha election banner

राज्यपाल राम नाईक ने अपने ऊपर खतरों को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच गोरखपुर में कहा कि मुझे कोई आतंकी खतरा नहीं। मुझे नहीं पता कि गोरखपुर के कुछ अखबारों ने किसके कहने पर यह अफवाह उड़ाई है। मैं तो मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं। मुझे किसी तरह का कोई खतरा नहीं है। गोरखपुर पहुंचे राज्यपाल को जब उनकी कड़ी सुरक्षा के नाम पर नागरिकों को रोके जाने की जानकारी हुई तो उन्होंने खुले मंच से अप्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि उन्हें किसी तरह का खतरा नहीं है। आतंकी खतरा तो बिल्कुल ही नहीं है। राज्यपाल की इस टिप्पणी पर अधिकारियों में खलबली देखी गई।

किताबी कीड़ा न बनें छात्र, स्वास्थ्य का भी रखें ख्याल

सेंट एंड्रयूज कालेज के स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करते हुए राज्यपाल ने कहा कि छात्र जरा भी किताबी कीडा न बनें बल्कि अपनी विरासत को समझें और कला, संस्कृति और अपनी श्रेष्ठ परंपराओं से भी जुडें। उन्होंने छात्रों का आह़वान किया कि वे अपनी सृजनशीलता का विकास करें और इसके लिए गुरुजनों को भी सहयोग लें। उन्होंने छात्र जीवन में कालेज का महत्व पर कहा कि जीवन कैसा होगा ये तय करने का स्थान है कॉलेज। समय व्यर्थ में व्यतीत करने की बजाय अच्छा सीखने और अच्छा करने के बारे में सोचें।।

राज्यपाल राम नाईक की सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने सख्ती बरती। सर्किट हाउस से लेकर सेंट एंड्रयूज कालेज एवं इस्लामियां कालेज आफ कामर्स तक लगभग चार किमी तक के रास्ते पर सुरक्षा का कड़ा इंतजाम किया गया है। रास्ते पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती के साथ उनके वाहन के स्कोर्ट में भी नयापन है। शहर के बक्शीपुर, पैडलेगंज, टाउनहाल रोड की दुकानों को पुलिस ने जबरन बंद करा दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.