PreviousNext

जिला पंचायत अध्यक्ष की होर्डिंग रोकने पर में दो पक्षों में टकराव

Publish Date:Sun, 10 Jan 2016 09:30 PM (IST) | Updated Date:Sun, 10 Jan 2016 09:33 PM (IST)
जिला पंचायत अध्यक्ष की होर्डिंग रोकने पर में दो पक्षों में टकराव
जालौन जिले के अंबेडकर चौराहे के पास जिला पंचायत अध्यक्ष की होर्डिंग लगाने का विरोध करने पर आज दो वर्गों के लोग आमने सामने आ गये। अराजकतत्वों ने तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। भीड़ ने कोतवाल

लखनऊ। जालौन जिले के अंबेडकर चौराहे के पास जिला पंचायत अध्यक्ष की होर्डिंग लगाने का विरोध करने पर आज दो वर्गों के लोग आमने सामने आ गये। अराजकतत्वों ने तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। भीड़ ने कोतवाली घेरने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने सबको खदेड़ दिया। इस मामले में बजरंग दल के नेताओं के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है।

दोपहर जिला पंचायत अध्यक्ष फराह नाज की होर्डिंग लग रही थी। बजरंग दल के नेताओं ने इसका विरोध किया, जिसके बाद वहां दोनों पक्षों के बीच संघर्ष की नौबत आ गई। स्थिति तब खराब हो गई जब इसे वर्ग संघर्ष का रंग देने के लिए अराजकतत्वों ने सड़क पर तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। हालात तनावपूर्ण हो गए। उस समय जिले की अपराध समीक्षा बैठक चल रही थी। सूचना पर तत्काल पूरा अमला घटनास्थल पर पहुंच गया। तब तक शहीद भगत ङ्क्षसह चौराहे के पास एकत्रित भीड़ कोतवाली घेरने की कोशिश करने लगी। लोगों ने सड़क पर जाम भी लगा दिया। पुलिस ने इन्हें खदेड़ दिया। अपर पुलिस अधीक्षक शकील अहमद खां ने लोगों से सौहार्द बनाने की अपील की। उपद्रवियों के भागने के बाद पुलिस अधिकारियों ने राहत की सांस ली। पुलिस ने बजरंग दल के जिलाध्यक्ष अखिलेश डीहा, कुलदीप ङ्क्षसह गौर, पुष्पेंद्र व करीब डेढ़ सौ अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Group clash in Jalaun(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

आतंकियों पर लगाम और भारत के साक्ष्यों पर कार्रवाई करे पाकसंजय जोशी भी हो गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुरीद
यह भी देखें