Move to Jagran APP

लखनऊ में किशोरी को पेड़ से बांधकर तीन घंटे तक किया दुष्कर्म

माल क्षेत्र के एक गांव में हुई वारदात में आरोपी युवक ने किशोरी को निर्वस्त्र कर करीब तीन घंटे तक बंधक बनाए रखा और दुष्कर्म किया।

By amal chowdhuryEdited By: Published: Tue, 18 Apr 2017 09:38 AM (IST)Updated: Tue, 18 Apr 2017 09:38 AM (IST)
लखनऊ में किशोरी को पेड़ से बांधकर तीन घंटे तक किया दुष्कर्म
लखनऊ में किशोरी को पेड़ से बांधकर तीन घंटे तक किया दुष्कर्म

लखनऊ (संवाद सूत्र)। राजधानी में एक 16 वर्षीय किशोरी को पेड़ से बांधकर दुष्कर्म किए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। माल क्षेत्र के एक गांव में हुई वारदात में आरोपी युवक ने किशोरी को निर्वस्त्र कर करीब तीन घंटे तक बंधक बनाए रखा। बाद में मुंह खोलने पर उसे जान से मार देने की धमकी देकर मुक्त किया।

loksabha election banner

माल पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है, लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। वहीं एएसपी देहात प्रताप गोपेंद्र का कहना है कि किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कराई जा रही है।

माल क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान की 16 वर्षीय बेटी रविवार शाम करीब पांच बजे अकेले शौच के लिए जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में पहले से मौजूद इसी गांव के निवासी 21 वर्षीय अमन सिंह ने अचानक किशोरी का रास्ता रोका और उसे दबोच लिया। अमन, किशोरी को खींचकर आम की बाग में ले गया और दुपट्टे से उसे पेड़ से बांध दिया। आरोप है कि इसके बाद उसने छात्रा से दुष्कर्म किया।

आरोपी ने किशोरी को करीब तीन घंटे तक बंधक बनाए रखा और उसकी अस्मत से खिलवाड़ करता रहा। बाद में उसे मुंह खोलने पर जान से मार डालने की धमकी देकर छोड़ा। बाद में किशोरी ने घरवालों को आपबीती बताई। रविवार रात आरोपी के परिवार के डर से किशोरी के घरवाले बाहर नहीं निकले। उल्टा आरोपी पक्ष पीड़ित परिवार पर सुलह का दबाव बनाता रहा।

यह भी पढ़ें: प्रेमी की बाहों में पत्नी को देख उड़े होश, शादी की सालगिरह पर पति को मिला धोखा

सोमवार सुबह पीड़ित किशोरी अपने परिवारीजन के साथ माल थाने पहुंची और घटना की तहरीर दी गई। पुलिस ने आरोपी अमन के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने व पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

यह भी पढ़ें: नौकरी का झांसा देकर महिला को पिलाई शराब, नशे में किया दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.