Move to Jagran APP

सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव लटकाया

पीलीभीत में परसों रात घर में घुस तीन युवकों ने दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। घटना को आत्महत्या दर्शाने के लिए आरोपियों ने उसके शव को बरामदे में फांसी पर लटका दिया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2015 02:07 PM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2015 02:45 PM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव लटकाया

लखनऊ। पीलीभीत में परसों रात घर में घुस तीन युवकों ने दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। घटना को आत्महत्या दर्शाने के लिए आरोपियों ने उसके शव को बरामदे में फांसी पर लटका दिया।

loksabha election banner

चचेरी बहन की आंखों के सामने दरिंदों ने पूरी घटना को अंजाम दिया, जिसके शोर मचाने पर ग्रामीण और उसका भाई पहुंचे। मृतका के चचेरे भाई ने गांव के तीन युवकों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

पीलीभीत के कलीनगर के थाना माधोटांडा क्षेत्र के गांव जमुनियां खास की 16 वर्षीय किशोरी सोनी की मां देवकी देवी मायके और भाई जयवीर रक्षाबंधन पर अपनी ससुराल गये थे। तब से वह लौटे नहीं थे। उसके घर पर सोनी का छोटा भाई राजेश, चचेरा भाई इंद्रपाल व चचेरी बहन ज्योति थी। परसों रात उसका चचेरा भाई इंद्रपाल गांव में किसी के यहां फिल्म देखने गया था। घर में सोनी, राजेश व ज्योति सो रहे थे। इसी दौरान गांव के ही तीन युवक घर में घुस आए और सोनी को ले जाने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान पास में सो रही ज्योति की आंख खुल गई। डरी सहमी ज्योति बगैर शोर मचाए सब नजारा देखती रही। उसने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने सोनी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर उसकी हत्या कर उसका शव कमरे में लटका दिया।

घटना की सूचना पर कल सुबह ही सोनी की मां और उसका भाई जयवीर भी आ गये। सुबह ही चौकी पर सूचना दी गई, लेकिन पुलिस दस बजे पहुंची। पुलिस ने शव को उतार कर कब्जे में ले लिया। पुलिस के सामने ही मृतका की बहन ने दुष्कर्म के बाद हत्या करने की बात कही। सूचना पर सीओ भी मौके पर पहुंचे। मृतका की बहन और भाई से जानकारी की। परिवार के लोग अभी खुलकर कुछ नहीं बोल पा रहे हैं। मृतका के चचेरे भाई इन्द्रपाल ने गांव के ही विजयपाल, रमाकांत और रामसनेही के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.