PreviousNext

अमरोहा में कार में लॉक हुए चार बच्‍चे, दो की मौत

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 06:48 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 09:07 PM (IST)
अमरोहा में कार में लॉक हुए चार बच्‍चे, दो की मौतअमरोहा में कार में लॉक हुए चार बच्‍चे, दो की मौत
महेशरा थाना रजबपुर में गांव के ही सतपाल के भाई नन्हे की सेंट्रो कार घर के आंगन में खराब खडी थी। गाड़ी लॉक नही थी। दोपहर में खेलते-खेलते चार बच्चे गाड़ी के अन्दर बैठ गए

अमरोहा (जेएनएऩ)।खेलते-खेलते घर के बाहर खड़ी खराब कार में चार बच्चे घुस गए। दरवाजा बंद करते ही गाड़ी का सेंट्रल लॉक लग गया। गर्मी के कारण दम घुटने से दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि दो बेहोश हो गए। चार घंटे बाद एक बच्चे ने होश आने पर शीशे पर हाथ मारे तो पास से गुजर रहे युवक ने खिड़की का शीशा तोड़कर सबको निकाला।
रजबपुर थाना के गांव महेशरा के सतपाल ङ्क्षसह के छोटे भाई नन्हें की कार का कुछ माह पहले एक्सीडेंट हो गया था। तब से यह घर के बाहर रास्ते के किनारे खड़ी थी। दरवाजे लॉक नहीं थे। शुक्रवार सुबह 11 बजे सतपाल का छह साल का बेटा शिवा, उसकी बहन निभा, पड़ोसी लेखराज ङ्क्षसह की पांच साल की बेटी रितिका व उसका भाई रितिक खेलते हुए कार में चले गए। दरवाजा बंद करते ही गाड़ी लॉक हो गई।

अपराहन करीब तीन बजे गांव का युवक राजेंद्र उधर से गुजरा तो कार के शीशे पर थप-थप की आवाज सुनायी दी। कार में देखना चाहा पर शीशों पर काली फिल्म चढ़ी होने से कुछ दिखायी नहीं दिया तो उसने शोर मचा दिया। उसने व अन्य लोगों ने खिड़की का शीशा तोड़ा पर तब तक शिवा व रितिका की सांसें थम चुकी थीं। रितिक व निभा नीम बेहोश थे। दोनों को तत्काल प्राइवेट अस्पताल में भेजा गया। बाद में रितिक ने बताया कि सबका दम घुट रहा था और फिर सब बेहोश हो गए। थोड़ा होश आने पर वह शीशे पर हाथ मार रहा था ताकि कोई दरवाजा खोल दे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Four children locked in car in Amroha two die(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बीच रास्ते फंस गई आधा दर्जन से अधिक ट्रेनेंलखनऊ में मसाज पार्लर में छापा, दस लड़कियों समेत 16 गिरफ्तार
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »