Move to Jagran APP

सोनभद्र में जबरदस्त सड़क हादसे में पांच लोगों ने दम तोड़ा

सोनभद्र में आज एक बड़े सड़क हादसे में एक-एक कर पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। करीब छह घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 27 Oct 2016 01:38 PM (IST)Updated: Thu, 27 Oct 2016 09:38 PM (IST)
सोनभद्र में जबरदस्त सड़क हादसे में पांच लोगों ने दम तोड़ा

लखनऊ (जेएनएन)। सोनभद्र , रायबरेली और औरैया के सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक जख्मी हो गए। सबसे बड़ हादसा सोनभद्र में हुआ।यहां एक-एक कर पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य शुरू कराया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

Exclusive: किशोरी का हाथ काटकर ले जाने की सनसनी

वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर सोनभद्र के पिपरी क्षेत्र के तुर्रा चौराहा व रेणुकूट के बीच स्थित पुलिया पर टैंकर व ऑटो रिक्शा में हुई टक्कर में चार लोगों विवेक गुप्ता (18), राजाराम (48), रीना (30) व श्रुति सिंह (12) की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया है। वाराणसी में किरन (20) की भी मौत हो गई। तीन का उपचार हिंडाल्को अस्पताल में चल रहा है। सभी आटो रिक्शा में सवार थे। दम तोडऩे वाले पांचों लोग पिपरी के हैं। ऑटो में कुल 12 लोग सवार बताए जा रहे लेकिन इनमें से दस का ही पता चल पा रहा, बाकी दो लोगों के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने टैंकर को कब्जे में ले लिया है। उधर, हादसे के काफी देर बाद तक किसी जवाबदेह अधिकारी व पुलिस के नहीं पहुंचने से आक्रोशित लोगों ने राजमार्ग को जाम कर दिया। मृतकों के आश्रितों को मुआवजा व दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ।

आधे सेकेंड की दूरी पर मौत बनकर आ रही थी ट्रेन, फिर क्या हुआ !

औरैया में महोबा के थाना चरखारी के गांव चंदौली के जयपाल सिंह व हरिओम हाथरस के सिकंदराराउ में शिक्षक थे। कुछ दिन पहले ही दोनों का तबादला महोबा के गांव उजरेंडी स्थित प्राथमिक विद्यालय में हो गया था। दोनों पिकअप से गांव के कृष्ण कुमार के साथ सिकंदराराउ से अपना सामान लेने जा रहे थे। इस बीच देर रात अजीतमल कोतवाली क्षेत्र में विद्युत उपकेंद्र पास हाईवे पर पिकअप का टायर पंक्चर हो गया। चालक उसे बदलने लगा। जयपाल चालक की मदद कर रहे थे।

तस्वीरों में देखें-रेल लाइन पर ट्रक पलटने से लगा जाम

हरिओम व कृष्ण कुमार पिकअप में बैठे थे। औरैया की ओर से आए ट्रक ने पिकप में टक्कर मारते हुए जयपाल को रौंद दिया। इससे जयपाल की मौके पर ही मौत हो गई। चरखारी के गांव अमरगंज निवासी चालक बच्चा राठौर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया। लेकिन हालत नाजुक होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया।

रायबरेली के बछरावां के चुरुआ चौराहे पर आज दिन में खड़े ट्रक में पीछे से डीसीएम ट्रक घुस गया। डीसीएम में बैठे परिचालक जगन्नाथ निवासी दरभंगा बिहार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.