Move to Jagran APP

ब्वायफ्रेंड को लेकर दो लड़कियों में मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

एक गर्लफ्रेंड पर अपना वर्चस्व बनाने को लड़कों के बीच मारपीट की खबर तो अक्सर ही आती रहती है लेकिन ब्वायफ्रेंड को लेकर मेरठ में कल दो लड़कियां एक-दूसरे के खून की प्यासी हो गईं। बीच सड़क में दोनों के बीच जमकर मारपीट को लोगों ने काफी देर तक देखा।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2015 10:53 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2015 04:40 PM (IST)
ब्वायफ्रेंड को लेकर दो लड़कियों में मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

लखनऊ। एक गर्लफ्रेंड पर अपना वर्चस्व बनाने को लड़कों के बीच मारपीट की खबर तो अक्सर ही आती रहती है लेकिन ब्वायफ्रेंड को लेकर मेरठ में कल दो लड़कियां एक-दूसरे के खून की प्यासी हो गईं। बीच सड़क में दोनों के बीच जमकर मारपीट को लोगों ने काफी देर तक देखा। बाद में इस मारपीट का वीडियो भी वॉयरल हो गया। अब यह मारपीट चर्चा का विषय बन गई है।

prime article banner

मेरठ में कल दो लड़कियां ब्वॉय फ्रेंड के लिए एक-दूसरे की जान लेने को उतारू हो गईं। बीच सड़क में इन दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। ब्वायफ्रेंड के लिए दोनों ने दीवानगी की हद पार कर दी। इनके बीच सड़क पर मारपीट के कारण काफी देर तक यातयात रुका रहा।

मेरठ के नई बस्ती क्षेत्र में ब्वॉयफ्रेंड के लिए मारपीट के बाद दोनों ने एक-दूसरे को देख लेने की धमकी भी दी है। दो लड़कियों के बीच मारपीट होते देख वहां भीड़ जुट गई। मारपीट करने वाली युवती ने अपने तस्कर भाई की धमकी देकर वहां मौजूद सब लोग हैरत में डाल दिया है।

ये है मामला

नई बस्ती निवासी युवती माधवपुरम सेक्टर-दो में एक मोबाइल शॉप पर नौकरी करती है। वह एक लड़के से प्रेम करती है। युवक का एक अन्य युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। कुछ दिन पहले नईबस्ती निवासी युवती ने प्रेमी की बाइक पर दूसरी लड़की को घूमते हुए देख लिया। उसी दिन से वह उस लड़की को खोज रही थी। तीन दिन पहले फिर से वह लड़की उसके प्रेमी के साथ घूम रही थी। इस पर उसने उसे रोक लिया और प्रेमी के साथ घूमने से मना करने लगी।

जब दूसरी युवती ने ऐसा करने से मना कर दिया तो उसने उसकी पिटाई शुरू कर दी। दोनों लड़कियों के बीच मारपीट होते देख वहां आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया। बीच सड़क पर हो रही दो लड़कियों के बीच मारपीट की इस घटना में किसी की हिम्मत उन्हें छुड़ाने की नहीं हुई। इसी दौरान वहां पहुंची कुछ महिलाओं ने किसी तरह उन्हें मारपीट करने से रोका।

भाई के नाम की दी धमकी

आरोप है कि युवती की पिटाई करने वाली युवती एक शराब तस्कर की बहन है। मारपीट के दौरान उसने अपने भाई के नाम की धमकी देकर भी दूसरी युवती को धमकाया। युवती ने यहां तक कहा कि यदि वह दोबारा उसके प्रेमी के साथ दिखी तो अच्छा नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.