Move to Jagran APP

पीएम व सीएम को ट्वीट, हत्या करने के बाद आत्महत्या की अनुमति मांगी

वाराणसी में ग्राम समाज की जमीन से बेदखल करने पर फूलपुर के बिंदा गांव निवासी राजेंद्र यादव ने ग्राम प्रधान समेत दो लोगों की हत्या कर खुद आत्महत्या करने की अनुमति मांगी है।

By Ashish MishraEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2016 08:39 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2016 09:53 AM (IST)
पीएम व सीएम को ट्वीट, हत्या करने के बाद आत्महत्या की अनुमति मांगी

लखनऊ (वेब डेस्क)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक किसान ने प्रधानमंत्री के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सामने एक अनोखी मांग रखी है। वाराणसी के इस किसान ने अपनी मांग को पीएम व सीएम को ट्वीट किया है।

loksabha election banner

वाराणसी के थाना फूलपुर क्षेत्र के बिंदा गांव के राजेंद्र यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम अखिलेश यादव को ट्वीट कर पूर्व ग्राम प्रधान व पूर्व लेखपाल की हत्या करने की अनुमति मांगी है। इतना हीं नहीं उसने खुद आत्महत्या करने की भी मंजूरी मांगी है। पुलिस मामले का इस प्रकरण को संज्ञान लेते हुए शांतिभ्ंाग की आशंका में कार्रवाई की है।

राजेंद्र ने ग्राम समाज की जमीन से बेदखल करने के बाद पहले ही पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री से लेकर जिलाधिकारी व एसएसपी एक को प्रार्थना पत्र लिख कर हत्या करने की बात कही थी। उस वक्त पुलिस ने उसे समझा कर शांत करा दिया। एक बार फिर उसने पीएम-सीएम को ट्वीट कर हत्या और आत्महत्या की बात दोहरा दी। राजेंद्र करखियांव के एग्रो पार्क में झोपड़ी में चाय की दुकान कर परिवार का भरण पोषण करता है।

उसका आरोप है कि चुनाव हारने के बाद गांव के पूर्व प्रधान व क्षेत्रीय लेखपाल मिलकर उसे ग्राम समाज की जमीन से हटाने में लगे हैं। एसएसपी आकाश कुलहरि के आदेश पर थाना प्रमुख राजीव सिंह ने समझा दिया था। उसकी दोबारा यह हरकत करने को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने उसके खिलाफ शांति भंग होने की आशंका में पाबंद किया है।

वाराणसी के थाना फूलपुर क्षेत्र के बिंदा ग्राम निवासी राजेंद्र यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम अखिलेश यादव को ट्वीट कर पूर्व ग्राम प्रधान व पूर्व लेखपाल की हत्या करने की अनुमति मांगी है। इतना हीं नहीं उसने खुद आत्महत्या करने की भी मंजूरी मांगी है। पुलिस मामले का संज्ञान लेते हुए शांतिभंग की आशंका में कार्रवाई की है।

ग्राम समाज की जमीन से बेदखल करने के बाद राजेंद्र ने पहले ही पत्र के माध्यम से पीएम और सीएम से लेकर डीएम व एसएसपी को प्रार्थना पत्र लिख कर हत्या करने की बात कही थी। उस वक्त पुलिस ने उसे समझा कर शांत करा दिया। एक बार फिर उसने पीएम-सीएम को ट्वीट कर हत्या और आत्महत्या की बात दोहरा दी। बताते हैं कि राजेंद्र करखियांव स्थित एग्रो पार्क में झोपड़ी में चाय की दुकान लगाकर परिवार का भरण पोषण करता है।

उसका आरोप है कि चुनाव हारने के बाद गांव के पूर्व प्रधान व क्षेत्रीय लेखपाल मिलकर उसे ग्राम समाज की जमीन से हटाने में लगे हैं। एसएसपी आकाश कुलहरि के आदेश पर थाना प्रमुख राजीव सिंह ने समझा दिया था। उसके द्वारा दोबारा यह हरकत करने को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने उसके खिलाफ शांति भंग होने की आशंका में पाबंद किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.