PreviousNext

सीबीआई कोर्ट के पेशकार ने किया आत्महत्या का प्रयास

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 02:11 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 02:11 PM (IST)
सीबीआई कोर्ट के पेशकार ने किया आत्महत्या का प्रयाससीबीआई कोर्ट के पेशकार ने किया आत्महत्या का प्रयास
लखनऊ की सीबीआई की विशेष कोर्ट में तैनात हसनगंज के खदरा निवासी पेशकार ने आज आत्महत्या का प्रयास किया । गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया, जहां अब उसकी हालत में सुधार है।

लखनऊ (जेएनएन)। पारिवारिक कारणों से परेशान सीबीआई कोर्ट के एक पेशकार ने आज लखनऊ में आत्महत्या का प्रयास किया। गंभीर हालत में उसको ट्रॉमा सेंटर लाया गया है। जहां इलाज चल रहा है। 

लखनऊ की सीबीआई की विशेष कोर्ट में तैनात हसनगंज के खदरा निवासी पेशकार ने आज आत्महत्या का प्रयास किया है। गंभीर हालत में उसे ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया, जहां अब उसकी हालत में सुधार है। मयंक प्रकाश तिवारी सीबीआई की विशेष अदालत में पेशकार है।

पुलिस के अनुसार पत्नी से विवाद के बाद मयंक ने अपने दोनों हाथों की नसें काट लीं और आत्महत्या का प्रयास किया। हाथ की नस काटने के बाद वह गले को भी काटने के प्रयास में था। इसके बाद उसे गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार मयंक की अब हालत ठीक है। अब कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Employee of CBI Special Court attempts suicide(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को जमानत देने के लिए हुई थी 10 करोड़ रुपये की डीलपुरस्कार की चाहत रखने वाले शिक्षकों को किताबों के नाम तक नहीं पता
यह भी देखें