Move to Jagran APP

दिल्ली की नृत्यांगना की अदाओं पर झूमे मुजफ्फरनगर के अफसर

लखनऊ। मुजफ्फरनगर जिले में होने वाली ताबड़तोड़ वारदातों पर उदासीन रहने वाले अफसरान दीपावली

By Edited By: Published: Wed, 22 Oct 2014 10:34 AM (IST)Updated: Wed, 22 Oct 2014 10:34 AM (IST)
दिल्ली की नृत्यांगना की अदाओं पर झूमे मुजफ्फरनगर के अफसर

लखनऊ। मुजफ्फरनगर जिले में होने वाली ताबड़तोड़ वारदातों पर उदासीन रहने वाले अफसरान दीपावली उत्सव में चल रहे अश्लील डांस पर खासे सक्रिय दिखे। इनके सामने महिला डांसरों की अश्लील भावभंगिमाओं का आगाज हुआ तो जमकर वाह-वाह की और राफ्ता-राफ्ता नृत्य लीला में मदहोश होते चले गए। जैसे-जैसे रात जवां होती गई, बदन से कपड़े और मन से झिझक दूर होती गई। सभ्याचार के दीप बुझे और बेहयाई का अंधियारा छा गया।

loksabha election banner

इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन मुजफ्फरनगर की ओर से वृंदावन गार्डन में दीपावली उत्सव के मौके पर रंगारंग कार्यक्रम थे। इसमें उद्योगपति से लेकर अफसरान तक आमंत्रित थे। कार्यक्रम का शुभारंभ होने के कुछ ही देर बाद आगंतुकों के सामने दिल्ली से बुलाई गई डांसर प्रस्तुति देने आ गई। एक बड़े हाकिम भी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे लेकिन मंच पर अश्लील डांस देख मौके की नजाकत को भांप वह अंदर जाने के बजाय बाहर से ही लौट गए।

कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद नगर मजिस्ट्रेट बीबी पांडेय व एसपी ट्रैफिक वीएन पांडेय एक सोफे पर बैठकर अश्लीलता का सारा नजारा देखते रहे। एक के बाद एक नर्तकियों की अदाओं में अश्लीलता घुलती रही। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अश्लीलता देख एक बार दर्शक भी शर्मा गए, लेकिन हाकिम नहीं। नाममात्र कपड़ों में कुछ डांसर सम्मानितजनों की तरफ भी इशारे कर रही थीं। इस बारे में पूछने पर अधिकारी कन्नी काटते रहे। नगर मजिस्ट्रेट बीबी पांडेय ने बताया कि मैं कार्यक्रम में नहीं गया। मेरे पास निमंत्रण नहीं था तो जाने का सवाल ही नहीं उठता। इस संबंध में कार्यक्रम के आयोजकों से बात करने का कई बार प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

फोटो में दिखा हाकिमों का सफेद झूठ

नगर मजिस्ट्रेट ने कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित कर उद्घाटन किया। इसके बाद कार्यक्रम में देर तक बैठे रहे। फोटो में वह कैद हैं लेकिन इस बाबत पूछे जाने पर कार्यक्रम में मौजूदगी को लेकर मुकर गये। फोटोग्राफी में उनका सफेद झूठ कैद है। इस बारे में जानने के लिए डीएम कौशलराज शर्मा का मोबाइल मिलाया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

शर्मसार होती रही संस्कृति

पिछले साल मुजफ्फरनगर के वहलना में एक सियासतदां की शादी में महिला डांसरों द्वारा परोसी अश्लीलता शहर में खासी चर्चाओं में रही थी। उस पार्टी में महिला डांसरों के साथ पार्टी में गए अन्य लोग भी थिरके थे। हद तो तब हो गयी जब सत्तासीन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं ने भी डांसर के साथ गलबहियां शुरू कर दीं। इसके बाद कुछ नेताओं ने नर्तकियों पर नोटों की बरसात कर दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.