Move to Jagran APP

अपराधी और उनको संरक्षण देने वाले जाएंगे जेल: केशव

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पहले अपराधियों को संरक्षण मिलता था। हमारी सरकार में अपराधी और संरक्षण देने वालों को नहीं बख्शा जाएगा।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 16 Jun 2017 07:20 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2017 08:02 PM (IST)
अपराधी और उनको संरक्षण देने वाले जाएंगे जेल: केशव
अपराधी और उनको संरक्षण देने वाले जाएंगे जेल: केशव

एटा (जेएनएन)। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि पहले अपराधियों को सरकार का संरक्षण मिलता था। हमारी सरकार में अपराधी ही नहीं, उन्हें संरक्षण देने वालों को भी नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने अवैध कब्जों पर कड़ी कार्रवाई तथा महिलाओं को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए कहा कि इस बार इतना गेहूं खरीदा गया है, जितना सपा के पूरे पांच साल में भी नहीं खरीदा गया। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: अपराध होता रहा है और होता रहेगा, यूपी की कानून-व्यवस्था बेहतर : डीजीपी

केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने पर शुक्रवार को यहां पुलिस लाइन में सबका साथ, सबका विकास कार्यक्रम में आए डिप्टी सीएम ने सपा पर जमकर हमला बोला। कहा कि केंद्र से जारी योजनाएं सपा सरकार राजनीतिक सोच के चलते स्वीकार नहीं करती थी। ट्रांसफारमर जलते, तो दो-तीन महीने तक दुरुस्त ही नहीं होते थे। बिजली की सप्लाई बदहाल थी। किसानों का भुगतान नहीं होता था। सड़कों में गड्ढे ही गड्ढे थे। गरीबों की और सरकारी जमीनों पर सपा के झंडे लगाकर खूब कब्जे किए गए। ठेकेदारी अधिकारियों की मिलीभगत से होती थी और कागजों में सड़कें बन जाती थीं। 

यह भी पढ़ें: अवैध खनन में बसपा एमएलसी समेत कई पट्टाधारकों से सीबीआइ पूछताछ 

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में अपराधियों को सरकार से ही संरक्षण मिलता था। भाजपा सरकार में अपराधियों को कोई मदद नहीं मिलेगी। जो उन्हें संरक्षण देगा, उसे जेल भेजेंगे। अब अपराधी भय से कांप रहे हैं। कोई अधिकारी-कर्मचारी भ्रष्टाचार करेगा, तो उसके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी। लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि हमारी सरकार प्रदेश को गरीबी, भ्रष्टाचार, गंदगी और अपराधों से मुक्ति दिलाएगी। बिजली, पानी, सड़क की समस्याएं दूर करेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.