Move to Jagran APP

तिहरे हत्याकांड पीड़ितों को न्याय मिलने तक कांग्रेस पीछे हटने वाली नहीं

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर सीतापुर में तिहरे हत्याकांड पीडि़त बेटियों से मुलाकात कर आश्वस्त किया कि न्याय मिलने तक कांग्रेस पीछे हटने वाली नहीं।

By Nawal MishraEdited By: Published: Thu, 29 Jun 2017 07:25 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jun 2017 10:05 PM (IST)
तिहरे हत्याकांड पीड़ितों को न्याय मिलने तक कांग्रेस पीछे हटने वाली नहीं
तिहरे हत्याकांड पीड़ितों को न्याय मिलने तक कांग्रेस पीछे हटने वाली नहीं

सीतापुर (जेएनएन)। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर आज सीतापुर पहुंचकर तिहरे हत्याकांड की पीडि़त बेटियों से मुलाकात की। इसके बाद वह कलेक्ट्रेट गायब युवक की बरामदगी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे परिवारीजन से मुलाकात की। इस मौके पर एक सभा का भी आयोजन किया गया। धरना प्रदर्शन कर रहे परिवारीजन को आश्वस्त करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस परिवार को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस पहले ही दिन से कटिबद्ध है, और जब तक पीडि़त परिवार को न्याय नहीं मिल जाता तब तक कांग्रेस के लोग पीछे हटने वाले नहीं है। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: विश्वास भरी योगी सरकार के उपलब्धि भरे 100 दिन के दावे

योगी सरकार की उपलब्धियां कोरी बयानबाजी

सूबे के मुख्यमंत्री अपने एक सौ दिनों के कार्यकाल की उपलबधियों का बखान ठीक उसी तरह कर रहे हैं, जैसे कि गांव का चौकीदार रात को सब ठीक है, सब ठीक है की आवाज लगाता रहता है, लेकिन प्रति उत्तर में कोई भी नहीं बोलता कि सब ठीक है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की उपलब्धियां सिर्फ कोरी बयानबाजी ही हैं। एक परिवार अपने घर के बेटे की बरामदगी की मांग को लेकर धरने पर बैैठा है। गायब युवक की गर्भवती पत्नी भी इस धरने में शामिल है। लेकिन स्वास्थ्य विभाग का कोई भी अधिकारी अभी तक यहां आकर गर्भवती का स्वास्थ्य परीक्षण नहीं किया है। धरने को पूर्व मंत्री अम्मार रिजवी, अनुसूचित जाति एवं जनजाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष भगवती चौधरी, पूर्व विधायक हरीश बाजपेयी, अनुसूचित जाति एवं जनजाति प्रकोष्ठ की प्रदेश संयोजक सरलेश रावत, हरिओम कठेरिया, संतोष भार्गव, इश्तियाक अंसारी, नागेश तोमर, डॉ. महेश राजवंशी आदि ने भी संबोधित किया।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर हिंसा के बंदी छुड़ाने को महिलाओं ने दी जेल भरो आंदोलन की चेतावनी

किसान मर रहे, पीएम विदेश घूम रहे 

धरती का सीना चीरकर हम सबके पेट की भूख को शांत करने वाला देश का किसान आत्महत्या कर रहा है। लेकिन देश के प्रधानमंत्री इस सबसे बेखबर विदेशों की सैर कर रहे हैं। यह बात कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने तालगांव इलाके के एक निजी स्कूल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने गुरुवार को शहर के बहुचर्चित तिहरे हत्याकांड की पीडि़त बेटियों से मुलाकात की। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी लगातार इस मामले पर नजर रखे है।

यह भी पढ़ें: अपना तबादला खुद कर सकेंगे शिक्षक : दिनेश

इस दौरान स्व. सुनील जायसवाल की बेटियों रिचा और शिवानी ने पुलिस की कार्रवाई पर कई सवालिया निशान भी लगाये। इन बेटियों ने कहा कि पुलिस हमारे प्रतिष्ठान के जिन बही खातों और चाबियों की बरामदगी की बात कह रही है। वह पूरी तरह से गलत है। जिस बैक में दुकाने के लेजर और चाबियां थी, उसे उसी दिन घटना के बाद पुलिस ने उठाकर अपने कब्जे में ले लिया था, और बाद में पेश कर दिया। इन बेटियों ने यह भी बताया कि इस बाबत दैनिक जागरण ने फोटो सहित समाचार का भी प्रकाशन किया है। जिस पर उन्होंने कहा कि वह इस मामले में शीघ्र की मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे और उन्हें पुलिस कार्रवाई से अवगत कराएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.