Move to Jagran APP

अश्लील हरकत करने में कांग्रेस का नेता गिरफ्तार, रिहा

मुजफ्फरनगर में सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने के मामले में कल रात एक कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद उनको थाना से ही जमानत पर रिहा कर दिया गया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 03 May 2015 04:39 PM (IST)Updated: Sun, 03 May 2015 06:32 PM (IST)
अश्लील हरकत करने में कांग्रेस का नेता गिरफ्तार, रिहा

लखनऊ। मुजफ्फरनगर में सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने के मामले में कल रात एक कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद उनको थाना से ही जमानत पर रिहा कर दिया गया।

loksabha election banner

मुजफ्फरनगर के खतौली क्षेत्र में कल रात एक एक कांग्रेस नेता को पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया। यह मामला देर रात का है। कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पदाधिकारी रहे हाजी इजहार का चालान कर दिया गया। उनको हिरासत में लेकर थाना पर लाया गया और रात ही उन्हें जमानत दे दी गई। पुलिस का कहना है कि कांग्रेस नेता इजहार सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत कर रहे थे और फब्तियां कस रहे थे। इसलिए उन पर कार्रवाई की गई है।

उधर इजहार का कहना है कि रात में उन्हें एक महिला ने फोन कर पति के साथ चल रहे विवाद को सुलझाने के लिए बुलाया था। वह घटनास्थल पर पहुंच महिला से बात कर रहे थे तभी पुलिस आ गई और उन्हें पकड़ लिया। कांग्रेस नेता का कहना है कि महिला ने भी छेड़छाड़ से इन्कार किया, लेकिन फिर भी पुलिस उन्हें राजनीतिक रंजिश के तहत फंसा रही है। हाजी इजहार का कहना है उन्हें खतौली के पालिकाध्यक्ष पारस जैन के खिलाफ मुकदमा लडऩे के कारण फंसाया जा रहा है। इस मामले में मुजफ्फरनगर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नानू मियां का कहना है कि प्रकरण उनके संज्ञान में नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.