Move to Jagran APP

सलमान खान खिलाफ के मोरना में शूटिंग को लेकर परिवाद दाखिल

अभिनेता सलमान खान के खिलाफ मुजफ्फरनगर में फिल्म की शूटिंग करने के मामले में परिवाद दाखिल किया गया है। मुकदमा नहीं होने की स्थिति में कोर्ट या तो थाने को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे सकती है या स्वयं सुनवाई कर सकती है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Wed, 04 May 2016 11:44 AM (IST)Updated: Wed, 04 May 2016 11:46 AM (IST)
सलमान खान खिलाफ के मोरना में शूटिंग को लेकर परिवाद दाखिल

लखनऊ। अभिनेता सलमान खान के खिलाफ मुजफ्फरनगर में फिल्म की शूटिंग करने के मामले में परिवाद दाखिल किया गया है। मुकदमा नहीं होने की स्थिति में कोर्ट या तो थाने को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे सकती है या स्वयं सुनवाई कर सकती है।

loksabha election banner

मुजफ्फरनगर में सुलतान फिल्म के अभिनेता सलमान खान के साथ ही डायरेक्टर के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया है। मुजफ्फरनगर के मोरना में हुई फिल्म की शूङ्क्षटग में हरियाणा के रेवाड़ी जिले का जिक्र करने का विरोध किया गया। इसी को लेकर कोर्ट में शिकायत की गई है। मुजफ्फरनगर के एहतेशाम सिद्दीकी ने ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट प्रथम की कोर्ट में सलमान खान व अली अब्बास जफर के खिलाफ 156 के तहत परिवाद दाखिल किया है। शिकायत करने वाले ने कोर्ट में बताया है कि सुल्तान फिल्म की शूटिंग मोरना में की गई है, लेकिन उसमें हरियाणा के रेवाड़ी जिले का नाम दर्शाया गया है। शूङ्क्षटग स्थल मोरना को हरियाणा बताने को लेकर सलमान खान व डायरेक्टर अली अब्बास जफर के खिलाफ शिकायत की गई है। हालांकि कोर्ट ने शिकायत करने वाले के परिवाद पर कोई सुनवाई नहीं की है। कानून के जानकारों के मुताबिक, परिवाद दाखिल होने के बाद कोर्ट संबंधित थाने से रिपोर्ट तलब कर सकती है कि संबंधित मामले में कोई मुकदमा कायम है या नहीं। मुकदमा नहीं होने की स्थिति में कोर्ट या तो थाने को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे सकती है या फिर स्वयं सुनवाई कर सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.