PreviousNext

सीएम योगी की दो टूक-पुलिस अफसर नौ से 11 बजे तक सुनें जनता की समस्याएं

Publish Date:Mon, 01 May 2017 01:15 PM (IST) | Updated Date:Mon, 01 May 2017 04:39 PM (IST)
सीएम योगी की दो टूक-पुलिस अफसर नौ से 11 बजे तक सुनें जनता की समस्याएंसीएम योगी की दो टूक-पुलिस अफसर नौ से 11 बजे तक सुनें जनता की समस्याएं
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान निर्देश दिया कि प्रदेश के सभी जिलों में पुलिस अधिकारी सुबह नौ से 11 बजे तक अपने-अपने ïदफ्तर में मौजूद रहने के साथ जनसमस्याएं सुनें।

लखनऊ (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश के विधनासभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद प्रदेश के सीएम की कुर्सी संभालते ही योगी आदित्यनाथ बेहद एकिटव मोड में हैं। दो दिन गोरखपुर प्रवास के बाद कल देर शाम लखनऊ लौटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सुबह दस बजे अपने दफ्तर पहुंच गए। इस दौरान डीजीपी सुलखान सिंह को भी तलब किया गया। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान निर्देश दिया कि प्रदेश के सभी जिलों में पुलिस अधिकारी सुबह नौ से 11 बजे तक अपने-अपने ïदफ्तर में मौजूद रहने के साथ जनसमस्याएं सुनें। सिर्फ सुने ही नहीं, कम से कम समय में इनका निस्तारण भी प्राथमिकता पर कराना सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें: जनता को मिलेगा त्वरित न्याय, थाना व तहसील दिवस होंगे मजबूत : योगी

माना जा रहा है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सरकारी महकमों में सुधार करने की कोशिशों में लगी हुई है। इसी कारण आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पुलिस अफसरो को खास निर्देश दिए हैं। जिसके तहत पुलिस अफसरो को सुबह दो घंटे दफ्तर में रहना होगा साथ ही उन्हें जनता से मिलकर उनकी समस्याएं सुननी होंगी।

यह भी पढ़ें: गोरखनाथ मंदिर में लगा सीएम योगी आदित्यनाथ का जनता दरबार

सीएम योगी ने कहा की सभी अफसर सुबह 9 से 11 बजे तक दफ्तर में रुक कर जनता से मिले। जिससे की ज्यादा से ज्यादा लोगों समस्याएँ सुनी जा सकें। यही नही योगी सरकार के सभी मंत्री भी जनता दरबार लगा कर जनसमस्याएं सुनने में लगे हुए है।

यह भी पढ़ें:  सीएम योगी आदित्यनाथ की हुंकार- कानून हाथ में लेने वाले उत्तर प्रदेश छोड़ दें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:CM Yogi Adityanath strict on Police officers of UP(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

हफ्ते में केवल एक दिन सांसदों से और दो दिन विधायकों से मिलेंगे सीएम योगीनेपाल पुलिस ने पाक मीडिया को सीमा पर वीडियो बनाने से रोका, पूछताछ
यह भी देखें