Move to Jagran APP

कानपुर देहात के मदरसे में मिलीं शराब की पेटियां

दीन, ईमान, तालीम और मजहबी ज्ञान के केंद्र मदरसों को भी अब लोग कलंकित करने से नहीं चूक रहे हैं। दो दिन पहले गाजीपुर में एक मदरसा प्रबंधक ने नाबालिग के दुष्कर्म का प्रयास किया तो कल रात कानपुर देहात के एक मदरसा से शराब की पेटियां मिली हैं। माना

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2015 12:32 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2015 12:41 PM (IST)
कानपुर देहात के मदरसे में मिलीं शराब की पेटियां

लखनऊ। दीन, ईमान, तालीम और मजहबी ज्ञान के केंद्र मदरसों को भी अब लोग कलंकित करने से नहीं चूक रहे हैं। दो दिन पहले गाजीपुर में एक मदरसा प्रबंधक ने नाबालिग के दुष्कर्म का प्रयास किया तो कल रात कानपुर देहात के एक मदरसा से शराब की पेटियां मिली हैं। माना जा रहा है कि यहां पर मदरसे की आड़ में अवैध शराब का धंधा चल रहा था।

loksabha election banner

कानपुर देहात के सट्टी थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर में एक मदरसे में कल रात पुलिस ने किसी की शिकायत पर छापा मारा। इस छापा में पुलिस को बड़ी मात्रा में शराब की पेटियां मिली हैं। माना जा रहा है कि जिले में दूसरी जगह से शराब लाकर मदरसे के साथ अन्य जगह पर भी एकत्र किया जाता है। कल रात जब शाहजहांपुर गांव के इस मदरसे में छापा मारा गया तो चार लोग वहां से भागने में सफल रहे। पुलिस ने मदरसा से हरियाणा राज्य की शराब की 366 पेटियां बरामद कीं। पुलिस ने बताया कि माना जा रहा है इस मदरसे से यह कारोबार लंबे समय से हो रहा है। अवैध शराब को जब्त कर कारोबारियों की तलाश की जा रही है। प्राथमिक छानबीन में अफसरिया के सद्दाम, शाहिबे आलम, सिराज व उनके साथी हरियाणा के सिराज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.