Move to Jagran APP

डकैत बलखडिय़ा का भाई कल्लू पटेल चित्रकूट में गिरफ्तार

डकैत बलखडिय़ा के भाई कल्लू पटेल को पुलिस ने आज सुबह गिरफ्तार कर लिया। वह पांच हजार के इनामी है और हत्या व अपहरण जैसे एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। चित्रकूट के बरूई क्षेत्र में बहिलपुरवा के रहने वाले कल्लू को पहाड़ी क्षेत्र सुरसेन चौराहे पर पकड़ा गया।

By Nawal MishraEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2015 08:46 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2015 08:47 PM (IST)
डकैत बलखडिय़ा का भाई कल्लू पटेल चित्रकूट में गिरफ्तार

लखनऊ। डकैत बलखडिय़ा के भाई कल्लू पटेल को पुलिस ने आज सुबह गिरफ्तार कर लिया। वह पांच हजार के इनामी है और हत्या व अपहरण जैसे एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। चित्रकूट के बरूई क्षेत्र में बहिलपुरवा के रहने वाले कल्लू को पहाड़ी क्षेत्र सुरसेन चौराहे पर पकड़ा गया।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक पवन कुमार ने बताया कि कल्लू बलखडिय़ा का सगा भाई है। वह गिरोह का सदस्य भी है। ज्यादातर समय गांव व आसपास स्थानों पर रहता था लेकिन जरूरत पर वह गिरोह के साथ रहकर वारदात करता था। 30 मार्च को लखनपुर गांव में वृंदावन पटेल व सुल्ताना की हत्या कर लाइसेंसी बंदूक लूटने की घटना वह शामिल था। 16 जुलाई, 2014 को द्वारिका यादव का अपहरण भी इसी ने गिरोह के साथ मिलकर किया था। भरतकूप व मारकुंडी क्षेत्र के जंगलों में हुई पुलिस से तीन मुठभेड़ों में भी यह था। बलखडिय़ा गिरोह की अग्रिम योजनाओं की जानकारी इसे भी रहती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.