Move to Jagran APP

आगरा के होटल में मिले प्रेमी युगल के शव

मोहब्बत की नगरी आगरा के एक होटल में आज सुबह प्रेमी युगल के शव मिले हैं। इनके मुंह से काफी झाग निकल रहा था। आशंका है इन्होंने आत्महत्या की है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2015 11:50 AM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2015 12:11 PM (IST)
आगरा के होटल में मिले प्रेमी युगल के शव

लखनऊ। मोहब्बत की नगरी आगरा के एक होटल में आज सुबह प्रेमी युगल के शव मिले हैं। इनके मुंह से काफी झाग निकल रहा था। आशंका है इन्होंने आत्महत्या की है।

prime article banner

ताजनगरी आगरा में आज ईदगाह बस स्टैंड के पास होटल ताज पैलेस के कमरा नंबर 304 में प्रेमी-प्रेमिका के शव मिलने से होटल कर्मियों में दहशत फैल गई। कर्नाटक कुनौर के राज व गौरी कल सुबह 11:00 बजे होटल में पहुंचे थे।। राज और गौरी बीते एक वर्ष से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। इनके कमरे से कन्नड़ में लिखा एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने इसको अपने कब्जे में ले लिया है। कन्नड़ भाषा में सुसाइड नोट लिखा होने के कारण पुलिस अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। कल शाम को दोनों काफी देर तक घूमे भी थे। दोनों रात में करीब 11:00 बजे होटल में वापस लौटे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK