PreviousNext

परीक्षा केंद्र में असलाहधारियों समेत कॉलेज में घुसे भाजपा विधायक

Publish Date:Thu, 20 Apr 2017 10:25 PM (IST) | Updated Date:Thu, 20 Apr 2017 10:27 PM (IST)
परीक्षा केंद्र में असलाहधारियों समेत कॉलेज में घुसे भाजपा विधायकपरीक्षा केंद्र में असलाहधारियों समेत कॉलेज में घुसे भाजपा विधायक
भाजपा विधायक योगेश धामा धारा-144 लागू होने के बाद भी बड़ौत के जनता वैदिक महाविद्यालय में परीक्षा के बीच में असलाहधारी लोगों समेत घुस गए।

बागपत (जेएऩएन)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधायकों को नैतिकता का पाठ पढ़ा रहे हैं, वही दूसरी ओर विधायक चूक करने से बाज नहीं आ रहे। भाजपा विधायक योगेश धामा धारा-144 लागू होने के बाद भी बड़ौत के जनता वैदिक महाविद्यालय में परीक्षा के बीच में असलाहधारी लोगों समेत घुस गए। कॉलेज प्राचार्य ने मामले की शिकायत जिला प्रशासन से करते हुए कार्रवाई की मांग की है।


बागपत के जनता वैदिक कॉलेज बड़ौत में 25 मार्च को द्वितीय पाली में बीएससी एग्रीकल्चर तृतीय वर्ष की परीक्षा थी। इस दौरान बागपत विधानसभा से भाजपा विधायक योगेश धामा अपने गनर और दो दर्जन से अधिक असलाहधारी लोगों के साथ कॉलेज में पहुंचे, जहांं पर तीन बजकर 21 मिनट पर परीक्षा चल रही थी। उस समय कॉलेज के निवर्तमान प्राचार्य डॉ. यशवीर सिंह ने हाथ मिलाकर उनकी आवभगत की और अपने कक्ष में ले गए। वह तीन बजकर 51 मिनट तक कॉलेज परिसर में ही रहे। परीक्षा के दौरान इस तरह के कारनामे से हर कोई हतप्रभ रह गया।
प्राचार्य डॉ. नरेंद्र कुमार का कहना है कि कॉलेज में परीक्षा के समय धारा-144 लगी हुई थी। विधायक नकल कराने के उद्देश्य से परीक्षा कक्षों में भी घूमे और उनके साथ कई ऐसे अभिभावक भी थे, जिनके बच्चे कॉलेज में परीक्षा दे रहे थे। इससे छात्रों में दहशत का माहौल पनप गया। अब इस पूरे मामले में कार्रवाई के लिए जिला प्रशासन को लिखित में अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की गई है। भाजपा विधायक योगेश धामा का कहना है कि तत्कालीन प्राचार्य डा. यशवीर सिंह ने उन्हें कालेज की तरक्की के लिए लिखित में कालेज आने का अनुरोध किया। तब वे कालेज में प्राचार्य कक्ष गए थे जो परीक्षा कक्षों से 250 मीटर दूर है। वर्तमान प्राचार्य का आरोप बिल्कुल निराधार है।
 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:BJP legislator came to the college including Gun man in the examination center(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सीतापुर में 47,537 एक्टीवेटेड सिम का मिला जखीरा, छह गिरफ्तारप्रदेश में भी खत्म हुआ लाल-नीली बत्ती का जमाना
यह भी देखें