Move to Jagran APP

जौहर विश्वविद्यालय कोई शराबघर या रंडीखाना नहीं : आजम खां

आजम खां आज रामपुर में जौहर विश्वविद्यालय के निर्माण में धांधली की सीबीआइ जांच के सवाल पर भड़क गए। आजम खां ने कहा कि हमने तो रामपुर में बच्चों को पढऩे के लिए एक अच्छी जगह बनाई है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 17 Jul 2017 03:19 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jul 2017 08:12 AM (IST)
जौहर विश्वविद्यालय कोई शराबघर या रंडीखाना नहीं : आजम खां
जौहर विश्वविद्यालय कोई शराबघर या रंडीखाना नहीं : आजम खां

लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता आजम खां ने लंबी चुप्पी के बाद आज फिर आग उगली है। लखनऊ में विधान भवन में राष्ट्रपति के चुनाव में मतदान करने आए आजम खां ने शिवपाल सिंह यादव को नसीहत देने के बाद उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला बोला।

loksabha election banner

आजम खां आज रामपुर में जौहर विश्वविद्यालय के निर्माण में धांधली की सीबीआइ जांच के सवाल पर भड़क गए। आजम खां ने कहा कि हमने तो रामपुर में बच्चों को पढऩे के लिए एक अच्छी जगह बनाई है। उसका निर्माण करावाया गया, जिससे बच्चों को अच्छी तालीम मिले। आजम ने कहा कि हमने बच्चों के पढऩे की जगह बनाई हैं कोई शराबघर या रंडीखाना नहीं। इसके बाद भी अगर योगी आदित्यनाथ को जांच करानी है तो जांच करा लें। कुछ भी नहीं मिलेगा। वहां गरीब लोगों के बच्चे पढ़ाई करेंगे। 

आजम खां ने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को पहले की अखिलेश यादव सरकार की हर अच्छी चीज खराब लग रही है। अब सरकार साइकिल ट्रैक को तोडऩे की तैयारी में हैं। उन्होंने कहा कि साइकिल ट्रैक तोड़ देने से कोई साइकिल पर चढऩा तो नहीं छोड़ देगा, साइकिल तो तब भी चलती रहेगी।  

देखें तस्वीरें : लखनऊ में विधान भवन के बाहर शिवपाल सिंह यादव व आजम खां

विधानमंडल के मानसून सत्र के दौरान विधान भवन में विस्फोटक मिलने पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ तथा केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार है। यह लोग विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं। यहां तो विस्फोटक भी विपक्ष के नेता की कुर्सी के नीचे ही रखा जाता है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव तो मीरा कुमार के साथ, शिवपाल देंगे रामनाथ कोविंद को वोट

भाजपा की सरकार विपक्ष को समाप्त करने की परंपरा पर है। उन्होंने कहा कि उनका एक मकसद विपक्ष को समाप्त करने का है। अरे इतना अपोजिशन तो बचा रहने दो। जिससे कि तुम्हारे गलत काम भी विरोध हो सके।

देखें तस्वीरें : यूपी विधान भवन में राष्ट्रपति चुनाव का मतदान 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.