Move to Jagran APP

रालोद नेता डा. मसूद ने आजम खां को आरएसएस का एजेंट बताया

रालोद प्रवक्ता डा. मसूद अहमद ने कहा कि आजम खां आरएसएस के एजेंट हैं। उनकी भाजपा से अंदरखाने मिलीभगत है। इसीलिए वह आए दिन बेतुके बयान देते हैं, इससे भाजपा को फायदा होता है। बुलंदशहर में आज पत्रकारों से डा. मसूद अहमद ने आजम खां के हाल में ही दिए

By Nawal MishraEdited By: Published: Wed, 13 May 2015 07:54 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2015 07:57 PM (IST)
रालोद नेता डा. मसूद ने आजम खां को आरएसएस का एजेंट बताया

लखनऊ। रालोद प्रवक्ता डा. मसूद अहमद ने कहा कि आजम खां आरएसएस के एजेंट हैं। उनकी भाजपा से अंदरखाने मिलीभगत है। इसीलिए वह आए दिन बेतुके बयान देते हैं, इससे भाजपा को फायदा होता है।

loksabha election banner

बुलंदशहर में आज पत्रकारों से डा. मसूद अहमद ने आजम खां के हाल में ही दिए गए बयान का जिक्र किया। कहा कि आजम का यह कहना कि 'टोपी पहनने से नहीं खतना कराने से मुसलमान बनते हैं ', बेजा है। वे ऐसे बेतुके बयान जानबूझ कर देते हैं। मुजफ्फरनगर में दंगे में आजम की भूमिका भी रही। इसका फायदा भाजपा को लोकसभा चुनाव में मिला। आजम खां की भाजपा-आरएसएस से अंदरखाने सेटिंग है।

डा. मसूद ने सपा मुखिया मुलायम सिंह पर भी सियासी वार किया और कहा कि उनको तो मुस्लिम नेता पचते ही नहीं है। वह एक-एक कर दर्जनों मुस्लिम नेताओं को ठिकाने लगा चुके हैं। फिलहाल सपा में अल्पसंख्यक बिरादरी के दो कथित बड़े नेता हैं। एक बेदिमाग और दूसरा बददिमाग। उनके साथ रहे रालोद प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि हम मुआवजा वितरण में अनियमितता, भूमि अधिग्रहण बिल सहित जनसमस्याओं को लेकर 21 मई से 28 मई तक प्रदेश में जनसभाएं करेंगे। किसानों का छह माह का फसल कर्ज और बिजली बिल माफ करने के साथ 27 हजार रुपये प्रति हेक्टेयर मुआवजा दिलाने के लिए किसानों के साथ संघर्ष करेंगे। 29 मई को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर बड़ा आंदोलन होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.