Move to Jagran APP

भाजपा विधायक को धमकी देने वाला गिरफ्तार

आरोपी बबुरी थाना क्षेत्र के बोधवारे गांव का महेंद्र सिंह है। 25 मई की शाम विधायक एक कार्यक्रम में थी और उनका मोबाइल उनके सहयोगी दिलीप सोनकर के पास था।

By Ashish MishraEdited By: Published: Sat, 27 May 2017 09:24 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2017 09:24 PM (IST)
भाजपा विधायक को धमकी देने वाला गिरफ्तार
भाजपा विधायक को धमकी देने वाला गिरफ्तार

चंदौली (जेएनएन)। मुगलसराय की भाजपा विधायक साधना सिंह को धमकी और अभद्रता करने के आरोपी को मुगलसराय पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बबुरी थाना क्षेत्र के बोधवारे गांव का महेंद्र सिंह है। 25 मई की शाम विधायक एक कार्यक्रम में थी और उनका मोबाइल उनके सहयोगी दिलीप सोनकर के पास था।
उनके मोबाइल पर 6.20 बजे घंटी बजी और विधायक का नाम लेकर फोन करने वाला अभद्रता कर देख लेने की धमकी देने लगा। दिलीप ने अपना नाम बताया तो उसे जातिसूचक शब्दों में गाली दी। दिलीप ने विधायक को इसकी जानकारी दी तभी पुन: उसी नंबर से फोन आ गया। विधायक ने काल रिसीव की। विधायक की आवाज सुनते ही आरोपी उन्हें भी गाली देने लगा। इससे परेशान विधायक ने पुलिस को सूचना दी। ऐसा तीसरी बार भी हुआ।
इस मामले में दिलीप ने मुगलसराय थाने में मोबाइल नंबर समेत अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। दिलीप की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक ने उक्त नंबर को सर्विलांस पर लगवाया और गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी। सर्विलांस नंबर के आधार पर आरोपी का पूरा विवरण एकत्र करने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार को उसे उसके घर जाकर पकड़ा और थाने ले आई।

loksabha election banner

यहां पूछताछ में उसने बताया कि वह विधायक को अच्छी तरह से जानता है और करीबी भी है पर गुरुवार की रात्रि में उसका दिमाग अपसेट था। मालूम हो कि तीन माह पूर्व विधायक से दस करोड़ की रंगदारी की भी मांग की गई थी। इस मामले में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.