Move to Jagran APP

मुलायम की छोटी बहू ने फिर सराहा मोदी को

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव या फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निंदा करें, लेकिन मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव तो लगातार उनकी प्रशंसा कर रही हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 20 Dec 2014 10:35 AM (IST)Updated: Sat, 20 Dec 2014 11:11 AM (IST)
मुलायम की छोटी बहू ने फिर सराहा मोदी को

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव या फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निंदा करें, लेकिन मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव तो लगातार उनकी प्रशंसा कर रही हैं। मुलायम सिंह यादव के अनुज तथा उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव भी मोदी के कामों को सिर्फ हवाई बताते हैं। कल फैजाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों को जमकर सराहा। समाजसेवी अपर्णा यादव के लगातार इन बयानों से समाजवादी पार्टी के नेता अपने को असहज महसूस करने लगे हैं।

loksabha election banner

फैजाबाद में कल शहीदों की याद में आयोजित एक कार्यक्रम में समाजसेवी अपर्णा यादव को माटी रत्न सम्मान से सम्मानित किया गया। उनके साथ शायर नवाज देवबंदी व कवि सर्वेश अस्थाना को माटीरत्न खिताब दिया गया। इस मौके पर अपर्णा यादव ने अयोध्या के मूकबधिर विद्यालय के 50 बच्चों को कंबल तथा चाकलेट वितरित कर उनके साथ कुछ देर तक रहीं।

इसके बाद मीडिया से मुखातिब अपर्णा यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर काम को जमकर सराहा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी काफी अच्छा काम कर रहे हैं। उनके भीतर सभी अच्छे गुण हैं और अच्छा काम करने वाले की सभी को प्रशंसा करनी चाहिए। इससे अच्छा काम करने वाले को और बल मिलता है। अपर्णा ने कहा कि ऐसा लगता है कि देश मोदी के नेतृत्व में काफी तरक्की करेगा।

छोटी बहू के लगातार नमो-नमो की जप से उत्तर प्रदेश के शीर्ष राजनीतिक परिवार में भी बेचैनी स्वाभाविक है। समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता भी छोटी बहू के इन बयानों से काफी असहज महसूस कर रहे हैं। इनका सपना नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को प्रधानमंत्री के पद पर देखना है, जबकि उनकी ही बहू लगातार मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में श्रेष्ठ बता रही हैं। अपर्णा यादव ने प्रथम स्वतंत्रता आंदोलन के प्रारंभ होने के कारणों एवं उसके महत्व को रेखांकित करने वाली कृति आजादी का प्रथम नायक मंगल पांडेय का लोकार्पण अपर्णा यादव ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.