Move to Jagran APP

अभिनेत्री सोनाक्षी, दीपिका ले रहीं गरीबों का राशन!

खाद्यान्न हड़पने के लिए कोटेदार ने फिल्म अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, रानी मुखर्जी और दीपिका पादुकोण के नाम भी राशनकार्ड बनवा लिए। इन पर बाकायदा राशन भी आवंटित किया

By Ashish MishraEdited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 03:43 PM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 03:51 PM (IST)
अभिनेत्री सोनाक्षी, दीपिका ले रहीं गरीबों का राशन!

फर्रुखाबाद (जेएनएन)। यह भी खूब रही। एक ओर केंद्र सरकार हर पात्र को खाद्यान्न उपलब्ध कराने की जुगत में है तो इसी की आड़ में घोटालेबाज खेल करने से नहीं चूक रहे। मेरापुर थाने के साहबगंज में तो खाद्यान्न हड़पने के लिए कोटेदार ने फिल्म अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, रानी मुखर्जी और दीपिका पादुकोण के नाम भी राशनकार्ड बनवा लिए। इन पर बाकायदा राशन भी आवंटित किया जा रहा है। गंभीर मामले के सामने आते ही डीएम ने जांच के आदेश दे दिए। एसडीएम कायमगंज को गांव जाकर विस्तृत जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।

loksabha election banner

सिंधू, साक्षी व दीपा को एक-एक करोड़ रुपया देगी यूपी सरकार

किसी भी व्यक्ति की भूख से मौत न हो इसलिए केंद्र सरकार ने खाद्य सुरक्षा अधिनियम बनाया। इसके क्रम में कई दौर की जांच के बाद पात्र गृहस्थी, अंत्योदय सूची तैयार की गई। इसके बावजूद पूर्ति विभाग के जिम्मेदारों के संरक्षण में कोटेदारों ने घालमेल कर दिया। कायमगंज तहसील के ग्राम साहबगंज में पात्र गृहस्थी में कुल 196 कार्ड दर्शाए गए हैं। जबकि, अंत्योदय में 40 कार्ड धारक दिखाए गए हैं।

अखिलेश यादव ने किया बुआ मायावती के तैल चित्र का लोकार्पण

जब अंत्योदय कार्ड धारकों की सूची निकलवाई गई तो उसमें पात्रों के तौर पर फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी, जैकलिन फर्नांडीज के नाम मिले। पूरे प्रकरण की शिकायत पुष्पेंद्र, सुशील, श्याम, रामू आदि ने डीएम प्रकाश से की। डीएम ने एसडीएम कायमगंज से जांच कर आख्या देने को कहा है।

अब यूपी के सीएम अखिलेश यादव और महानायक अमिताभ करेंगे बीटीसी

साधु की पत्नी जैकलिन!
घोटालेबाजों ने फिल्म अभिनेत्रियों के पति के नाम भी बदल दिए। अविवाहित अभिनेत्रियों को भी विवाहित बता दिया। सूची के मुताबिक जैकलिन फर्नांडीज के पति का नाम साधुलाल, दीपिका पादुकोण के पति का नाम राकेश चंद्र, रानी मुखर्जी के पति का नाम रामरूप और सोनाक्षी सिन्हा के पति का नाम रमेश चंद्र बताया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.