Move to Jagran APP

संपा: आज कई इलाकों में रहेगा बिजली संकट

लेसा मरम्मत के लिए बाधित करेगा बिजली की आपूर्ति जागरण संवाददाता, लखनऊ : लेसा बुधवार को कई इलाकों

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 08:52 PM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 08:52 PM (IST)
संपा: आज कई इलाकों में रहेगा बिजली संकट
संपा: आज कई इलाकों में रहेगा बिजली संकट

लेसा मरम्मत के लिए बाधित करेगा बिजली की आपूर्ति

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, लखनऊ :

लेसा बुधवार को कई इलाकों में बिजली संकट दूर करने के लिए मरम्मत का काम करेगा। इसके चलते इन क्षेत्रों में बिजली का संकट रहेगा।

लेसा 33 केवी के इक्का स्टैंड फीडर में केबिल मरम्मत कर उसके दोबारा कनेक्शन का काम करेगा। कनेक्शन से पहले हाइ प्रेशर टेस्टिंग और फेस को मिलाने का काम भी होगा। सुबह 11 से दोपहर 12:30 बजे तक डालीगंज, इक्का स्टैंड, मनकामेश्वर मंदिर, कुतुबपुर, निशातगंज और इससे जुड़े एरिया प्रभावित रहेंगे। वहीं, राजाजीपुरम के डी ब्लॉक में सुबह 11 से दोपहर तीन बजे तक चार घंटे के लिए बिजली नहीं आएगी। आरडीएसओ सब स्टेशन पर केबल मरम्मत के चलते यहां सुबह 11 से दोपहर तीन बजे तक बिजली नहीं आएगी। वहीं 33 केवी अपट्रान व नूरबाड़ी और न्यू नूरबाड़ी उपकेंद्र पर मरम्मत का काम सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक होगा। इस कारण भवानीगंज, नौबस्ता, कच्ची कालोनी, नेशनल कालोनी, पुराना हैदरगंज, टिकैतगंज, लेबर कालोनी, एलडी टिकैतराय तालाब कालोनी, एकता नगर, मल्लपुर, सआदतगंज, हाता नूरबेग, वजीरबाग, बीवीगंज, मोअज्जमनगर, काजमैन कटरा, नौबस्ता, त्रिवेणीगंज, पान दरीबा सहित कई इलाकों में बिजली की आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

आज लगेंगे शिविर

एकमुश्त समाधान योजना सहित कई योजनाओं को लेकर लेसा कई जगहों पर बुधवार को शिविर लगाएगा। अमीनाबाद के विराना, अपट्रान के बिजली उपकेंद्र, सेस 4 के कसमंडी कला, आलमबाग के गीतापल्ली स्थित तुलसी पार्क और राधाकृष्ण पार्क, वृंदावन के रजनीखंड पावर हाउस, चौक के बिजली उपकेंद्र, इंदिरानगर के कामाख्या कल्याणपुर, मुंशीपुलिया के सेक्टर 14 स्थित पानी की टंकी के पास और डालीगंज के ऐरा हनुमंतनगर पुलिया पर यह शिविर लगेंगे।

481 कनेक्शन काटे

लेसा ने 2.83 करोड़ रुपये के 461 बकाएदारों के खिलाफ मंगलवार को कार्रवाई में कनेक्शन काटने के साथ मौके पर 135 उपभोक्ताओं से 41 लाख रुपये की राशि जमा कराए ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.