PreviousNext

लखनऊ में मसाज पार्लर में छापा, दस लड़कियों समेत 16 गिरफ्तार

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 10:31 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 10:31 PM (IST)
लखनऊ में मसाज पार्लर में छापा, दस लड़कियों समेत 16 गिरफ्तारलखनऊ में मसाज पार्लर में छापा, दस लड़कियों समेत 16 गिरफ्तार
हुसैनगंज स्थित एक मसाज पार्लर में शुक्रवार रात एसएसपी मंजिल सैनी ने अपनी टीम के साथ छापेमारी की। इस दौरान वहां आपत्तिजनक स्थिति में युवक युवती पाए गए।

लखनऊ (जेएऩएऩ)। हुसैनगंज स्थित एक मसाज पार्लर में शुक्रवार रात एसएसपी मंजिल सैनी ने अपनी टीम के साथ छापेमारी की। इस दौरान वहां आपत्तिजनक स्थिति में युवक युवती पाए गए। इसपर पुलिस ने 10 लड़कियों समेत 17 लोगों को हिरासत में ले लिया। एसएसपी के मुताबिक ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


बर्लिंग्टन चौराहा स्थित एक मकान के प्रथम तल पर द बॉडी स्पा के नाम से पार्लर चलाया जा रहा था। एसएसपी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार रात करीब नौ बजे छापेमारी की गई। इस दौरान स्पा में खुद को एक पार्टी का नेता बताने वाला गौरव उपाध्याय एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला। छानबीन के दौरान स्पा में 10 लड़कियां मौजूद मिलीं, जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है। वहीं गौरव के साथ पांच अन्य युवक भी मौजदू थे, जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
महिला के नाम से है पार्लर
छानबीन के दौरान पता चला कि पार्लर शिखा पटेल के नाम से संचालित किया जा रहा था। पूछताछ में गौरव ने बताया कि शिखा उसकी परिचित हैं, जिनके स्पा में वह अक्सर आता जाता था। पुलिस का कहना है कि हेयर कटिंग सैलून एंड ब्यूटी पार्लर के नाम पर स्पा चलाया जा रहा था, जिसमें कई दिनों से देह व्यापार संचालित किए जाने की शिकायत मिल रही थी।
इनसे हो रही पूछताछ
पकड़े गए लोगों में गौरव उपाध्याय के अलावा विकास दुबे, अंजनी खरे, विक्की, मोहम्मद तौफिक, विनोद कुमार एवं प्रदीप द्विवेदी शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के वाहन सीज कर लिए हैं। एसएसपी के मुताबिक आरोपियों के पास एक लाइसेंसी असलहा भी मिला है, जिसे जब्त कर लिया गया है।

दो अन्य स्थानों पर भी है शाखा
पूछताछ में गौरव ने बताया कि शिखा दो अन्य स्थानों पर भी पार्लर चलाती हैं। इनमें एक शाखा तेलीबाग रोड पर दूसरा महानगर में स्थित है। गौरव पर मानकनगर थाने में एक मुकदमा दर्ज है। अभी हाल में ही कृष्णानगर क्षेत्र में महंगी बाइक से दुर्घटना के मामले में भी आरोपी का नाम सामने आया था।

1500 सौ रुपये में एक घंटे मसाज
गौरव ने पूछताछ में बताया कि पार्लर में घंटे के हिसाब से रेट तय है। कस्टमर से एक घंटे मसाज कराने के लिए 15 सौ रुपये लिए जाते हैं। वहीं सूत्रों का कहना है कि पार्लर में दो हजार रुपये से सात हजार रुपये तक वसूले जाते थे। पार्लर करीब पांच साल पुराना बताया जा रहा है।

सीओ को सौंपी जांच
एसएसपी ने बताया कि प्रकरण की जांच सीओ हजरतगंज अवनीश कुमार मिश्र को सौंपी गई है। पकड़ी गई युवतियों से महिला थाने में पूछताछ की जा रही है। राजधानी में चल रहे ऐसे क्रास जेंडर मसाज पर रोक लगाने के लिए निर्देश जारी किए जाएंगे। गौरव के साथ एक निजी कंपनी को सिक्योरिटी गार्ड भी वहां मौजूद था। पुलिस कंपनी के अधिकारियों से भी पूछताछ करेगी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:16 people arrested in Masa parlor in Lucknow(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अमरोहा में कार में लॉक हुए चार बच्‍चे, दो की मौतमहाकुंभ जैसा ही जगमगाएगा अर्धकुंभ, मांगे 3460 करोड़
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »