Move to Jagran APP

इस गर्मी कीजिए लेह और लद्दाख की सैर

आइआरसीटीसी अगले महीने दो यात्राएं कराएगा जागरण संवाददाता, लखनऊ : इस गर्मी की छुट्टी यदि आप लेह और

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Apr 2017 07:39 PM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2017 07:39 PM (IST)
इस गर्मी कीजिए लेह और लद्दाख की सैर
इस गर्मी कीजिए लेह और लद्दाख की सैर

आइआरसीटीसी अगले महीने दो यात्राएं कराएगा

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, लखनऊ : इस गर्मी की छुट्टी यदि आप लेह और लद्दाख की सैर करना चाहते हैं तो अपनी तैयारी शुरू कर दीजिए। भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आइआरसीटीसी) इस गर्मी लेह और लद्दाख की सैर के लिए दो यात्राएं करेगा। यह यात्रा दिल्ली से शुरू होगी लेकिन यात्री इसकी बुकिंग लखनऊ से करवा सकेंगे। आइआरसीटीसी ने बुधवार को लेह और लद्दाख यात्रा के पैकेज को लॉन्च कर दिया।

आइआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अश्रि्वनी श्रीवास्तव ने बताया कि लेह और लद्दाख के लिए दो यात्राएं शुरू होंगी। पहली यात्रा 28 मई से शुरू होकर दो जून को समाप्त होगी। जबकि दूसरी यात्रा 18 जून को शुरू होकर 23 जून को समाप्त होगी। पांच रात और छह दिन के इस पैकेज में पर्यटकों को लेह मार्केट, हॉल ऑफ फेम, शे पैलेस, स्टाक पैलेस म्यूजियम, पैंगगोंग लेक, दस्कंट मोनेस्ट्री, म्यूबा वैली और गुरुद्वारा पैंथर साहिब का भ्रमण कराया जाएगा। इस पैकेज में जाने और वापसी की हवाई यात्रा, थ्री स्टार होटल में ठहरने की सुविधा, नाश्ता, लंच और डिनर की व्यवस्था, आइआरसीटीसी कराएगा। दो व्यक्तियों के एक साथ बुकिंग कराने पर प्रति व्यक्ति 38850, तीन व्यक्तियों के एक साथ बुक कराने पर प्रति व्यक्ति 38250 रुपये और एक व्यक्ति के बुक कराने पर 46950 रुपये का पैकेज शुल्क देना होगा।

यहां करें बुकिंग

यात्री आइआरसीटीसी की वेबसाइट www.द्बह्मष्ह्लष्ह्लश्रह्वह्मद्बह्यद्व.ष्श्रद्व पर अपनी बुकिंग करा सकते हैं। इसके अलावा वह आइआरसीटीसी के हेल्पलाइन नंबर 9794863619,9794863628 और 9794863629 पर संपर्क कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.