Move to Jagran APP

अजमेर के लिए उर्स स्पेशल ट्रेन 31 को

लखनऊ : अजमेर शरीफ में उर्स पर होने वाली भीड़ को देखते हुए रेलवे प्रशासन कामाख्या से अजमेर के बीच एक स

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Mar 2017 08:31 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2017 08:31 PM (IST)
अजमेर के लिए उर्स स्पेशल ट्रेन 31 को
अजमेर के लिए उर्स स्पेशल ट्रेन 31 को

लखनऊ : अजमेर शरीफ में उर्स पर होने वाली भीड़ को देखते हुए रेलवे प्रशासन कामाख्या से अजमेर के बीच एक स्पेशल ट्रेन चलाएगा। यह उर्स स्पेशल ट्रेन एक फेरे के लिए चलेगी। इस ट्रेन के संचालन से वेटिंग लिस्ट के यात्रियों को राहत मिलेगी।

loksabha election banner

ट्रेन 05615 स्पेशल कामाख्या से 29 मार्च की शाम 6:45 बजे रवाना होगी। यह ट्रेन 31 मार्च की सुबह 4:45 बजे लखनऊ होते हुए मुरादाबाद, गाजियाबाद के रास्ते रात 9:15 बजे अजमेर पहुंचेगी। इसी तरह ट्रेन 05616 स्पेशल अजमेर से एक अप्रैल को सुबह 7:30 बजे चलकर रात 10:55 बजे लखनऊ होते हुए तीन अप्रैल की सुबह 11 बजे कामाख्या पहुंचेगी। ट्रेन में एसी सेकेंड की एक, एसी थर्ड की चार, स्लीपर क्लास की आठ बोगियां होंगी।

-----------------

देर से रवाना हुई आगरा इंटरसिटी

आगरा इंटरसिटी की लेट लतीफी से यात्रियों को राहत नहीं मिल सकी है। सोमवार को जहां आगरा कैंट से सुबह 5:55 बजे रवाना हुई ट्रेन रात 8:25 बजे लखनऊ पहुंची। वहीं यहां से भी सात घंटा की देरी से रात 1:25 बजे रवाना हुई। मंगलवार को भी यह ट्रेन छह घंटा की देरी से लखनऊ पहुंची। जबकि लखनऊ से इसे तीन घंटा लेट रवाना किया गया। इस ट्रेन से आगरा से राजधानी एक्सप्रेस की यात्रा करने आए इंदिरानगर निवासी केशव शर्मा को अपना टिकट निरस्त करवाना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.